Bhopal News: हाथ—पैर के अलावा दांत तोड़ दिया

Share

Bhopal News: माइक्रो फायनेंस कंपनी के एजेंट से रंगदारी दिखा रहे युवक ने जख्मी किया

Virendra Kumar Tripathi
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज छोला और बैरागढ़ थाने से मिल रही है। यहां मारपीट और हमले के मुकदमे दर्ज किए गए है। एक घटना में आरोपियों ने दांत तोड़ दिया। जबकि दूसरी घटना में माइक्रो फायनेंस कंपनी का एजेंट जख्मी है।

मौके से भागा आरोपी

छोला मंदिर थाना पुलिस ने 13 अगस्त की शाम सात बजे धारा 327/324/294/506 (रंगदारी, धारदार ह​थियार से वार, गाली—गलौज और धमकाने) का मामला दर्ज किया है। शिकायत जालम सिंह राजपूत पिता बीरम सिंह राजपूत उम्र 26 वर्ष ने दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया जालम सिंह राजपूत शांति होम्स कॉलोनी का रहने वाला है। वह माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करता हैं। घटना वाली दोपहर वह समूह लोन की वसूली करने के लिए मालीखेड़ा जा रहा था। तभी उसके पास कंपनी के अधिकारी रविंद्र का कॉल आया था। बात करने के लिए गाड़ी निर्मल गार्डन के पास लगा दी थी। उसी समय लिली नाम का व्यक्ति उसके पास आया। वह उससे शराब पीने के लिए 1000 हजार रुपए मांगने लगा। रकम देने से मना किया तो आरोपी ने उसके पास रखी नुकीली चीज निकालकर दाएं हाथ में मार दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए जिसे देख आरोपी मौके से भाग गया।

मोबाइल फोन टूटा

Bhopal News
थाना बैरागढ़— फाइल फोटो

इधर, बैरागढ़ थाना पुलिस ने 13 अगस्त की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे धारा 294/323/506/325/427/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने, हमले में दांत टूटना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। शिकायत आयुष सिंह ने दर्ज कराई है। उसने बताया वह घटना वाली रात कुम्हार मोहल्ले में रहने वाले दोस्त के यहां से घर जाने के लिए ​नीचे आया। उसने देखा उसकी गाड़ी पर उमंग जायसवाल, धर्मेंद्र, विक्की और उसके साथी बैठे थे। उसके गाड़ी पर बैठे युवक को हटने के लिए बोला। इसी बात पर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। विवाद में आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की जिसमें उसका दांत टूट गया। हमले में उसका मोबाइल फोन भी टूटा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दफ्तर में घुसकर महिला की पिटाई

यह भी पढ़ें: इस शातिर जालसाज ने मध्यप्रदेश के मंत्रियों के नाम से फर्जीवाड़ा करने के लिए प्रकाशित करा दिए थे विज्ञापन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!