Bhopal News: टीबी से ग्रसित युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: जहरीला पदार्थ का सेवन कर की आत्महत्या, अस्पताल में दिए बयान कहा आत्महत्या के इरादे से नहीं खाया था जहर

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। टीबी रोग से ग्रसित एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वह बीमारी की वजह से डिप्रेशन में भी चली गई थी। उसको चूहे मार दवा खाने के बाद आरोग्य निधि अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

बड़ी बहन के घर गए थे माता—पिता

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार आरोग्य निधि अस्पताल (Arogya Nidhi Hospital) से डॉक्टर व्यास ने चांदनी ठाकुर पिता भारत सिंह ठाकुर उम्र 19 साल के मौत की सूचना दी थी। वह भोपाल देहात स्थित थाना ईटखेड़ी इलाके में रहती थी। चांदनी ठाकुर (Chandni Thakur) टीबी की बीमारी से पीड़ित थी। उसका इलाज भी चल रहा था। वह दसवीं कक्षा तक पढ़ी थी। उसने कोरोना काल में बीमारियों के कारण पढ़ाई छोड़ दी थी। चांदनी ठाकुर के बीमारियों की वजह से अचारपुरा में लगी जॉब भी छूट गई थी। जिसके बाद वह दिमागी रूप से बीमार रहने लगी थी। माता—पिता 8 अक्टूबर को उसे घर में अकेला छोड़कर उसकी बड़ी बहन की डिलीवरी के लिए गए थे। चांदनी ने उसी वक्त चूहे मार दवा खाई थी। चाची के घर लौटने पर चांदनी ने उन्हें बताया की मैनें चूहे मार दवा खाई है।

यह दिए अस्पताल में बयान

चाची ने उनके परिवार वालों को मामले की जानकारी देते हुए चांदनी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चांदनी का इलाज चला। पुलिस के अनुसार इलाज के दौरान उसने बताया की उसने मर्जी से जहर नहीं खाया। उसने पुलिस (Bhopal News) को बताया कि वह जानती थी वह जो चीज खा रही है वो ठीक नहीं है। इसके बाद भी चूहे मार दवा का उसने सेवन किया। पुलिस का मानना है की दिमागी रूप से परेशान होने के कारण चांदनी ने ना चाहते हुए यह कदम उठाया था। इस मामले की जांच एएसआई राजकुमार उईके (ASI Rajkumar Uikey) कर रहे हैं। ईटखेड़ी पुलिस मर्ग 41/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जनहित में संदेश: अकेलापन, गुस्सा आना या फिर चिढ़चिढ़ापन मानसिक अवसाद के लक्षण है। यदि ऐसा प्रतीत हो तो 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चिकित्सक चौबीस घंटे निशुल्क इलाज के लिए उपलब्ध रहते हैं। 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Drug Smuggling: 'बर्फ' के दो खरीददार गिरफ्तार
Don`t copy text!