Bhopal News: पांच दिन देरी से थाने पहुंचे परिवार की कहानी

Share

Bhopal News: नेपाली मूल के एक लड़के की कहानी जो एक पखवाड़े से है लापता, आपके आस—पास भी हो सकता है इसलिए यह पढ़कर माता—पिता की इन कारणों से जरुर मदद करें

Bhopal News
लापता सुदीप खड़का जो पंद्रह दिनों से गायब है। वह घर से सायकिल लेकर निकला है। यदि यह मिलता है तो नीचे नंबर मुहैया कराए गए हैं। उनमें जानकारी देकर परिजनों की मदद कीजिए।

भोपाल। नेपाली मूल के एक व्यक्ति के नाबालिग बेटे की यह कहानी है। यह परिवार पिछले एक पखवाड़े से परेशान है। उसके पीछे कई वजह सामने आई है। परिवार ने हमसे मदद मांगी इसलिए सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए आपसे अपील है कि इस गरीब परिवार को आपकी जागरुकता उसको संकट से निकाल सकती है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का है। जहां परिवार पांच दिन देरी से पहुंचा था।

पिता ने देरी की यह वजह बताई

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने 2 फरवरी की शाम लगभग सात बजे गुमशुदगी 08/22 दर्ज किया। जिसकी सूचना बाल बहादुर खडका पिता हिम बहादुर खड़का ने दर्ज कराई। वे नेपाली मूल के नागरिक है। उनका नेपाल (Nepal News) में दांगिल्ला जिले गोविडिया थाना क्षेत्र में घर है। बाल बहादुर खड़का ने बताया कि वे 17 जनवरी को नेपाल गए हुए थे। दरअसल, उनकी पत्नी के पिता का वहां निधन हो गया था। इसलिए वे 15 वर्षीय बेटे सुदीप खड़का को अपनी बहन गौरी कुमार (Gori Kumar) के घर उसको छोड़ गए थे। बहन झील नगर झुग्गी बस्ती में रहती है। सुदीप खड़का 28 जनवरी की शाम को सायकिल लेकर ट्यूशन जाने का कहकर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। जिसकी जानकारी नेपाल में मौजूद उसके माता—पिता को दी गई। गौरी कुमार बीमार थी इसलिए वह थाने भी नहीं जा सकी। इस कारण परिवार नेपाल से आकर थाने पहुंचा था।

यह भी पढ़ें:   MP News: रिटायर्ड पुलिस अफसर की बेरहमी से हत्या

इन नंबरों पर दे जानकारी

Bhopal News
लापता सुदीप खड़का जो पंद्रह दिनों से गायब है। वह घर से सायकिल लेकर निकला है। यदि यह मिलता है तो नीचे नंबर मुहैया कराए गए हैं। उनमें जानकारी देकर परिजनों की मदद कीजिए।

पीडित पिता और उसकी मां ने हमसे मदद मांगी। पुलिस की तरफ से कोई ठोस मदद नहीं की गई। इसलिए एडिशनल डीसीपी राजेश​ सिंह भदौरिया को इस संबंध में जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि यह प्रकरण उनके संज्ञान में हैं। परिवार को अयोध्या नगर थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी के पास भेज दीजिए। उन्हें पूरी सहायता की जाएगी। बाल बहादुर खड़का का कहना है कि बेटा कुछ दिन पहले फिर पिपलानी इलाके में दिखाई दिया था। यह जानकारी उसको आस—पास रहने वाले लोगों ने दी है। उन्होंने बेटे सुदीप खड़का की तलाश के लिए भोपाल की जनता से मदद से मांगी है। उन्होंने कहा कि यदि बालक मिलता है तो वे 9575300996, 8827861289, 9111916039, 7049106359 और 9479990684 पर दे सकते हैं।

गरीब और अशिक्षा के कारण परेशान

Bhopal News
अयोध्या नगर पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

बाल बहादुर खड़का नेपाली मूल के नागरिक है। इसलिए उनके सामने भाषायी संकट के अलावा नियमों की जानकारी न होना उनके लिए दुखदायी है। उन्होंने सुदीप खड़का के लापता (Sudip Khadka Missing News) होने का पर्चा भी छपवाया। लेकिन, उसमें नंबर उन्होंने गलत दे दिया। इसलिए उन तक कोई जानकारी भी यदि कोई पहुंचाना चाहे तो वह नहीं पहुंचा सकता था। इसलिए उन्हें इस गलती को सुधारने के साथ कई तरह का सहयोग हमारी तरफ से भी किया जा रहा है। आप सभी सुधि पाठकों से अपील है कि इस बालक की तस्वीर और जानकारी अपने—अपने व्हाट्स ग्रुप, फेसबुक, ट्वीटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करके परिवार की आप मदद कर सकते हैं। उन्होंने जो नंबर मुहैया कराए हैं वह परिवार के अलावा रिश्तेदार और थाना पुलिस के भी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: हमीदिया अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदी युवती

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!