Bhopal News: एक्टिवा समेत तीन वाहन चोरी

Share

Bhopal News: शहर के तीन थानों में वाहन चोरी की एफआईआर दर्ज, पुलिस के रिकार्ड में 42 हजार रूपए वाहनों की कीमत

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के तीन इलाकों से एक्टिवा समेत तीन बाइक चोरी (Three vehicles Theft) के मामले सामने आए हैं। यह घटनाएं जहांगीराबद, शाहजहांनाबाद और छोला मंदिर थाना क्षेत्रों की है। पुलिस ने सभी मामलों में वाहन चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के रिकॉर्ड मेें वाहनों की कीमत 42 हजार रूपए बताई है।

यहां हुई थी चोरी की वारदातें

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 13 फरवरी की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे 144/22 धारा 379 वाहन चोरी का मामला दर्ज हुआ है। शिकायत अयान बेग (Ayan Beg) ने दर्ज कराई है। उसका वाहन एमपी—41—एमडी—6956 चिकलोद रोड़ इलाके से चोरी गया है। शाहजहांनाबाद पुलिस ने मॉडल ग्राउण्ड इलाके से एक्टिवा एमपी—04—एसए—2613 चोरी होने की एफआईआर 91/22 दर्ज ​की है। जिसकी शिकायत फिरोज खान (Firoz Khan) ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई है। इसी तरह छोला मंदिर पुलिस ने 66/22 वाहन चोरी का मामला दर्ज किया है। यह घटना तिरूपति अभिनव होम्स की पार्किंग में हुई है। यहां से एमपी—21—एमए—3286 चोरी हुई है। जिसकी शिकायत आनंद कुमार दुबे (Anand Kumar Dubey) ने दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot: घर में घुसकर दो बदमाशों ने महिला को लूटा 
Don`t copy text!