Triple Talaq: तलाक को लेकर पति ने पत्नी को मार डाला

Share

दो थानों में सुरक्षा के लिए दी थी शिकायत लेकिन नहीं हुई सुनवाई

Triple Talaq
मंगलवारा इलाके में चाकू लगने से मृत उजमा

भोपाल। देश में तीन तलाक (Triple Talaq) को लेकर कई तरह की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला भोपाल में हत्या (Bhopal Murder Case) के बाद उसी बात से जुड़ता नजर आ रहा है। घटना भोपाल के मंगलवारा इलाके की है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पहली पत्नी को चाकू से मारकर उसकी हत्या कर दी। इसमें पुलिस की लापरवाही (Bhopal Police Negligence) भी सामने आई है। जिसकी जांच की जा रही है।

मामला इस प्रकार है कि गौतम नगर के आरिफ नगर इलाके में रहने वाली उजमा पति शारिक खान उम्र 30 साल को चाकू से कई वार किए गए। यह वार चेहरे और पेट में किए गए थे। उसको गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित करके पुलिस को सूचना दी। सीएसपी हनुमानगंज एसपी अहिरवार ने बताया कि हत्या करने वाला शारिक खान है। वह तलाक (Triple Talaq Issue) देने के बाद उसे उसको सबक सिखाने की बात कह रहा था। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में यह भी पता चला है कि उसने कुछ थानों में शिकायत की थी। पुलिस को जांच में मालूम हुआ है कि शारिक दोबारा पत्नी को अपने साथ रखना चाहता था। लेकिन, पत्नी इस बात के लिए राजी नहीं थी। सीएसपी ने बताया कि पुलिस वारदात के बाद फरार हुए शारिक का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जहां वारदात हुई वहां काफी भीड़ रहती है। वह लोगों से मदद मांगने के लिए भी दौड़ी लेकिन कोई बचाने के लिए सामने नहीं आया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: फैक्ट्री मालिक ने इलाज करने से किया इंकार तो मजदूर पहुंचा थाने

जानकारी के अनुसार तलाक देने के बाद से शारिक नाराज था। वह उजमा को मारना चाहता था। उसको जान का खतरा था। इस कारण उजमा ने गौतम नगर थाने और तलैया थाने में शिकायत की थी। लेकिन, उसकी शिकायत पर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। शारिक की तलाश में कई टीमें जुटी हुई है। उजमा कंप्यूटर चलाने का काम करती थी। घटना मंगलवारा थाना क्षेत्र में हुई थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Don`t copy text!