Bhopal NSUI News: एनएसएयूआई ने पुलवामा के शहीदों को किया याद

Share

Bhopal NSUI News: राजधानी में करणी सेना, आप पार्टी समेत कई दलों ने जगह—जगह आयोजित किए कार्यक्रम

Bhopal NSUI News
शहीदों के सम्मान में कैंडल जलाकर श्रंद्धाजलि देते एनएसयूआई छात्र नेता। चित्र एनएसयूआई की तरफ से जारी।

भोपाल। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों की याद में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम भोपाल (Bhopal NSUI News) में कांग्रेस पार्टी की छात्र इकाई एनएसयूआई की तरफ से रखा गया था। इसके अलावा शहर में आम आदमी पार्टी, करणी सेना समेत कई अन्य संगठनों ने भी शहीद सैनिकों की याद में जगह—जगह कार्यक्रम आयोजित किए थे। पुलवामा में चार साल पहले यह हमला हुआ था। इस घटना को लेकर कांग्रेस पार्टी देश की गुप्तचर व्यवस्था की नाकामी को बताकर केंद्र सरकार को कोसती है। वहीं भाजपा आरोप लगाती है कि कांग्रेस शहादत पर राजनीति कर रही है।

शहीदों के बलिदान का देश कर्जदार

एनएसयूआई की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन NSUI के छात्र नेता विराज यादव (Viraj Yadav) के नेतृत्व में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह राजीव गांधी की प्रतिमा के सामने हुआ। विराज यादव ने बताया कि सेना के क़ाफ़िले पर हुये हमले में देश के 40 जवान शहीद हुए थे। देश के जवानों की शहादत को हमारे युवा याद रखें, उनके त्याग-बलिदान व समर्पण को कभी ना भूले, इस सोच के साथ भोपाल के बिट्टन मार्केट में दो मिनट का मौन भी रखा गया। विराज यादव ने कहा जम्मू कश्मीर में चार साल पहले हुए पुलवामा हमले को देश का नागरिक नहीं भूल सकता। शहीदों के बलिदान का समाज कर्जदार है। छात्र नेता पर्व ठाकुर(Parv Thakur)  ने बताया सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मारकर यह आतंकी घटना को अंजाम दिया गया था। श्रद्धांजलि देने वालों में मोहित पटेल, राज सिंह रावत, आयुष सेन, हर्षित बघेल समेत कई अन्य एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Marriage Garden Stolen News: जज की रिश्तेदार का बैग चोरी
Don`t copy text!