Bhopal News: मकानों के बाहर खड़ी बूलेट समेत पांच वाहन ले गए चोर, तरस खाकर एक बाइक लावारिस छोड़ दी

Share

Bhopal News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का इस्लाम नगर से जगदीशपुरा किए गए नाम को लेकर आयोजित था कार्यक्रम, उसके एक रात पहले बदमाशों ने किया यह कारनामा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। बैरसिया विधानसभा क्षेत्र में इस्लाम नगर (Islam Nagar) का किला आता है। यह पहले कभी जगदीशपुरा महल होता था। यह क्षेत्र भोपाल (Bhopal News) में देहात क्षेत्र स्थित ईटखेड़ी इलाके में आता है। पिछले दिनों सरकार ने इस्लाम नगर का नाम बदलकर उसे जगदीशपुरा (Jagdishpura) कर दिया गया। इसी फैसले को लेकर एक कार्यक्रम मंगलवार को आयोजित किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) थे। उनके कार्यक्रम को लेकर ईटखेड़ी समेत देहात क्षेत्र के कई थानों की पुलिस तैनात की गई थी। इसी दौरान ईटखेड़ी में एक सनसनीखेज वारदात हो गई। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या आधा दर्जन या उससे अधिक है।

पुलिस ने टालने का काफी किया प्रयास लेकिन…

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार 13 फरवरी की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे 49/23 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना 12—13 फरवरी की दरमियानी रात लगभग साढ़े बारह बजे से दो बजे के बीच अंजाम दिया गया। शिकायत थाने पहुंचकर रवि मीना पिता बादामी लाल मीना उम्र 31 साल ने दर्ज कराई। वे अचारपुरा के नजदीक देवराज सिटी फेज—1 कॉलोनी में रहते हैं। यहां कॉलोनी में अभी पूरे मकान नहीं बने हैं। लेकिन, चार मकानों में यह सनसनीखेज वारदात (Bhopal News) हुई है। रवि मीना (Ravi Meena) शाहपुरा स्थित बावड़िया कला में प्रायवेट नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया कि जिस दिन हम थाने गए थे उसी दिन पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही थी। पुलिस का कहना था कि  मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होना है इसलिए उसे निपटकर वह चोरों को पकड़कर लाएगी। जब​ कॉलोनी वाले नहीं मानेे तो एक फोन करने के बाद यह प्रकरण दर्ज किया गया।

तीन महीने पहले खरीदी थी बूलेट

रवि मीना ने बताया कि उसके घर से चोर दो बाइक ले गए थे। इसमें एक बाइक लगभग एक साल पुरानी थी। लेकिन, दूसरी बाइक काफी पुरानी थी। उस बाइक को बदमाश अचारपुरा के पास खदान में बैटरी निकालकर उसे लावारिस छोड़ गए। इसके अलावा उनकी ही कॉलोनी में रहने वाले उमेश मी​णा, सुमित मीणा,  और राहुल भूमरकर (Rahul Bhumarkar) की भी एक—एक बाइक ले गए। सुमित मीणा (Sumit Meena) एक निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। उसने ​पिछले साल दीपावली में ही बूलेट खरीदी थी। जबकि चोरी गई एक पल्सर एक साल पहले खरीदी गई थी। इसके अलावा एक होंडा शाइन बाइक तीन महीने पहले खरीदी थी। पुलिस ने राहुल भूमरकर, उमेश मीणा और सुमित मीणा की चोरी गई बाइक के मामले में अलग से मुकदमा दर्ज नहीं किया है। ईटखेड़ी थाने में मामले की जांच एसआई गयाराम शाक्य (SI Gayaram Shakya) कर रहे हैं। पुलिस ने चोरी गए वाहनों की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। हालांकि चोरी गई बाइक करीब चार लाख रूपए की बताई जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: तीन तलाक बोलकर कर ली दूसरी शादी
Don`t copy text!