Bhopal News: लोडिंग वाहन की टक्कर से दो नाबालिगों की दर्दनाक मौत

Share

Bhopal News: कैरियर कॉलेज के नजदीक हुआ भीषण सड़क हादसा, बड़ी बहन के बर्थडे पार्टी के लिए जा रही थी कैरवा डैम

Bhopal News
​सड़क दुर्घटना में मृत रिया कडेरे (बाई तरफ) और (दाहिनी तरफ) कीर्ति यादव। चित्र परिजनों ने मुहैया कराया है।

भोपाल। तेज रफ्तार लोड़िंग वाहन की टक्कर से दो नाबालिग किशोरियों की दर्दनाक मौत (Road Mishap) हो गई है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र स्थित कैरियर कॉलेज (Career College Road Accident Case) के नजदीक हुई थी। हादसे के वक्त मोपेड पर सवार नाबालिग बर्थडे पार्टी के लिए कैरवा डैम जा रही थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुई दुर्घटना

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 7 मार्च की दोपहर लगभग ढाई बजे सड़क दुर्घटना में दो लोगों के मौत की सूचना मिली थी। जिसमें गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 18—19/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान सुभाष कॉलोनी निवासी कीर्ति यादव पिता राजेंद्र यादव उम्र 14 साल और रिया कडेरे पिता कैलाश कडेरे उम्र 14 साल निवासी प्रगति नगर की रहने वाली थी। दोनों बच्चियां कक्षा नौवी की पढ़ाई कर रही थीं। दोनों के परिजन प्रायवेट काम करते है। कीर्ति यादव (Kirti Yadav) और रिया कडेरे (Riya Kadere) आजाद स्कूल में पढ़ाई करते थे। पुलिस को जांच में पता चला है कि कीर्ति यादव की बड़ी बहन प्रीति यादव (Priti Yadav) का सोमवार को जन्मदिन था। जन्मदिन मनाने वह अपने और दोस्तों के साथ स्कूटी से कैरवा डैम जा रही थी। दोनों बच्चियां एक स्कूटी पर थी। अन्ना नगर पर पीछे से आए टाटा 407 लोडिंग ट्रक एमपी—04—जीए—4846 टक्कर मारकर भाग गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap : दो बाइक आपस में टकराई, दो व्यक्तियों की मौत

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो।

घटना के बाद लोगों ने टक्कर मारने वाले वाहन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। दोनों बच्ची के शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिए है। परिवार में दोनों बच्चों की मौत से मातम छाया हुआ है। अशोका गार्डन स्थित सुभाष कॉलोनी निवासी कीर्ति यादव के बड़ी बहन प्रीति यादव का जन्मदिन था। बड़ी बहन दोस्त खुशबू के साथ दूसरे वाहन पर थी। तीन वाहनों से बच्चियां कैरवा डैम जा रही थी। रिया कडेरे के पिता कैलाश कडेरे मजदूरी करते हैं। मां शादी—पार्टी में खाना बनाती है। जबकि कीर्ति यादव के पिता राजेंद्र यादव मंडीदीप में स्थित दौलतराम फैक्ट्री में स्टोर कीपर हैं। दुर्घटना के बाद काफी जाम लग गया था। जिसको बहाल करने में पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। उसमें पीओपी का सामान लोड था जो कि करोद से कोलार की तरफ जा रहा था। ट्रक को परवलिया सड़क निवासी राजन मीना (Rajan Meena) चला रहा था। उसको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: करोड़पति पिता ने दर्ज कराया बेटे के खिलाफ केस
Don`t copy text!