MP SPS Transfer: दो लोकायुक्त एसपी के तबादले

Share

MP SPS Transfer: सरकार ने जीएडी से वापस ली सेवाएं, क्राइम ब्रांच एएसपी को लोकायुक्त भेजा

भोपाल। सरकार ने राज्य पुलिस सेवा (MP SPS Transfer) के चार अफसरों के तबादला आदेश सोमवार को जारी किए हैं। इनमें लोकायुक्त पुलिस संगठन में तैनात दो एसपी की सेवाएं सामान्य प्रशासन विभाग ने वापस ले ली है। इनकी जगह क्राइम ब्रांच एएसपी और विदिशा एएसपी को लोकायुक्त पुलिस संगठन की जिम्मेदारी सौंपी है।

इन अफसरों के हुए तबादले

तबादला आदेश के अनुसार भोपाल एएसपी क्राइम ब्रांच गोपाल सिंह धाकड़ (ASP Gopal Singh Dhakad) और विदिशा एएसपी संजय साहू (ASP Sanjay Sahu) की सेवाएं सरकार ने सामान्य प्रशासन विभाग को सौंप दी है। दोनों पुलिस अफसरों को लोकायुक्त पुलिस संगठन में भेजा गया है। इसी तरह रीवा लोकायुक्त एसपी राजेन्द्र वर्मा (SP Rajendra Verma) की सेवाएं सरकार ने सामान्य प्रशासन विभाग से वापस लेकर उन्हें पुलिस मुख्यालय में भेज दिया है। इसी तरह एसपी भोपाल लोकायुक्त शैलेन्द्र चौहान (SP Lokayukta Shailendra Chouhan) को भी पीएचक्यू में भेजा गया है। जिन तीन अफसरों के तबादले हुए हैं उन्होंने भोपाल में भी अपनी सेवाएं दी थी।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP SPS Transfer
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: डीजे वाले ने किया बलात्कार
Don`t copy text!