Bhopal News: ट्रैफिक सिपाही पर कार चढ़ाई, दुर्घटना का मुकदमा दर्ज

Share

Bhopal News: सोशल मीडिया में वायरल हुआ था वीडियो, जिसके बाद दर्ज हुआ मामला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) तलैया इलाके से मिल रही हैं। यहां एक ट्रैफिक सिपाही पर कार चढ़ा दी गई। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ। पुलिस ने सामान्य दुर्घटना का मुकदमा दर्ज किया है। जबकि शहर में लॉक डाउन जारी है। वहीं दुर्घटना में जख्मी सिपाही है जो ड्यूटी पर था। इन सभी सवालों पर अफसर जवाब नहीं दे सके हैं।

कार के नंबर से तलाश शुरु

तलैया थाना पुलिस के अनुसार 30 मई की सुबह लगभग 6 बजे रेतघाट तिराहे के नजदीक एक हादसा हुआ है। शिकायत ट्रैफिक कांस्टेबल प्रभात तिवारी पिता ओम प्रकाश उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। नेहरु नगर पुलिस लाइन में निवास है। वे पाइंट ड्यूटी पर तैनात थे। तभी वीआईपी रोड की तरफ से स्वीफ्ट कार आ रही थी। जिसको रोकने के लिए हा​थ दिया तो वह नहीं रुका। कार चालक ने सिपाही प्रभात तिवारी (Constable Prabhat Tiwari) को टक्कर मार दी। हादसे में उन्हें कोहनी और पैरे में चोट आई है। आरोपी वाहन चालक एमपी—04—सीटी—5559 टक्कर मारने के बाद भाग गया था। पुलिस ने इस मामले में धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर और टक्कर मारने) का केस दर्ज किया है। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस और कोरोना कर्फ्यू उल्लंघन समेत कई अन्य धारा को नजर अंदाज किया है।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी में सरकार जनता को जवाबदार बनाकर अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है, जानिए कैसे

यह भी पढ़ें:   Grih Pravesham Ceremony: पितृपक्ष में पौने दो लाख गरीबों का गृह प्रवेश कार्यक्रम

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!