Bhopal News: बटालियन में तैनात कर्मचारी की मौत

Share

Bhopal News: बेटे ने सुबह उठाया तो बिस्तर पर बेसुध मिले, दो लावारिस लाश भी मिली।

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) टीटी नगर इलाके से मिल रही हैं। यहां एक पुलिस बटालियन में तैनात कर्मचारी की मौत हो गई है। उन्हें लकवा समेत कई अन्य बीमारी चार साल पहले हो गई थी। इधर, कोहेफिजा में दो लावारिस लाशें भी पुलिस को मिली है। तीनों मालों में मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया गया हैं

​बटालियन कर्मचारी की मौत

टीटी नगर थाना पुलिस को जेपी अस्पताल से 30 मई की शाम लगभग सात बजे एक व्यक्ति की मृत्यु के संबंध में जानकारी दी गई थी। जिसकी जांच के लिए थाने से एएसआई सरोज पथरिया (ASI Saroj Pathria) को भेजा गया था। मृतक रामहर्ष यादव उम्र 60 तुलसी नगर में रहते थे। वह पुलिस विभाग में तैनात थे और बटालियन मं नौकरी करते थे। रामहर्ष यादव (Ramharsh Yadav) चार साल से बीमार चल रहे थे। उनका दिल्ली एम्स में भी इलाज कराया गया। रामहर्ष के दो भाई है जो सातवीं बटालियन और मानव संग्रहालय में नौकरी करते हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस ​बीमारी से मौत होने की संभावना जता रही है।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी में सरकार जनता को जवाबदार बनाकर अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है, जानिए कैसे

दो लावारिस लाशें मिली

कोहेफिजा थाना पुलिस को दो लावारिस लाशें मिली है। हमीदिया अस्पताल के रैन बसेरा में 45 वर्षीय पुरुष की लाश मिली है। वही दूसरी लाश वीआईपी रोड फुटपाथ पर मिली है। यह लाश 50 वर्षीय पुरुष की है। दोनों शव की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम केे लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पहचान के लिए शहर के थानों को गुम इंसान की रिपोर्ट दर्ज कराने वाले परिवार से तस्दीक कराने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें:   Lock Down Effect: डॉक्टर से टीआई ने तो सिपाही ने एएसपी से की अभद्रता
Don`t copy text!