Bhopal Suspicious Death Case : बैल और मछली बनी मौत की वजह

Share

Bhopal Suspicious Death Case : पुलिस को लगने लगा शक इसलिए शव पीएम के लिए भेज दिया

Bhopal Suspicious Death Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death Case) हो गई। मौत के इन मामलों में फिलहाल कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। इन मामलों में से दो में मौत की वजह मछली और बैल पुलिस को पता चली है। लेकिन, पुलिस को इस बात का यकीन नहीं है। इसलिए शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिए गए हैं।

मंडीदीप से भोपाल कैसे आया

कोलार पुलिस ने बताया कि 23 जून की दोपहर 2 बजे मौत की सूचना मिली थी। इलाके में करैया नाला पड़ता है। इस नाले में डूबकर मोनू चौरसिया पिता जगदीश चौरसिया उम्र 26 साल की लाश मिली थी। मोनू चौरसिया मंडीदीप का रहने वाला था। पुलिस का दावा है कि जहां घटना हुई वह मंडीदीप से सटा इलाका है। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि मोनू चौरसिया नाले में मछलियां पकड़ रहा था। तभी पैर फिसलने से वह उसमें डूब गया।

नाली मेें पड़ा मिला शव

इधर, सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र स्थित खैरियाई टपरा गांव निवासी फौजी सिंह बंजारा पिता मेघा उम्र 75 साल का शव नाली पर पड़ा मिला। घटना की सूचना 25 जून की शाम 6 बजे उसके बेटे कल्लू सिंह बंजारा ने दी थी। उसका कहना था कि दोनों खेत गए थे। पिता ठहर गए थे। बाद में शाम को मैं वहां गया तो वह मृत हालत में थे। आस—पास के लोगों ने बताया है कि फौजी सिंह बंजारा पर बैल ने हमला किया था। जिसकी वजह से पीठ और सिर पर चोट के निशान है।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : ‘थाने में 5 पुलिस वालों ने 11 दिन तक किया आरोपी से गैंगरेप, पहरा देती थी एसआई’

यह भी पढ़ें: पांच लोगों की बुरी नीयत और बदनीय​त की वजह से वीडियो से बदनाम एमपी
लघुशंका के वक्त मुंह से निकला झाग

वहीं जहांगीराबाद पुलिस ने मर्ग कायम किया है। घटना 25 जून की रात 8 बजे बरखेड़ी स्थित चर्च के नजदीक की है। मरने वाले व्यक्ति की पहचान रमेश कुशवाहा पिता रामचरण उम्र 50 साल के रुप में हुई है। वह ई—रिक्शा चलाने का काम करता था। एएसआई गोकूल प्रसाद ने बताया कि मृतक शारदा नगर नारियल खेड़ा का रहने वाला था। वह लघुशंका के लिए गया था उस वक्त उसको चक्कर आए थे। फिर मुंह से झाग निकला और उसके प्राण पखेरु उड़ गए। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है। पीएम रिपोर्ट से मौत की वास्तविकता उजागर होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!