Bhopal News: छेड़छाड़ की एक एफआईआर जिसमें छुपे है कई राज

Share

Bhopal News: नाबालिग समेत तीन पीड़िताओं की शिकायत पर दर्ज हुए बदसलूकी के मामले

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला हिंसा से जुड़ी है। इनमें एक नाबालिग पीड़िता है जो स्कूल की छात्रा है। आरोपी युवक पीड़िता का स्कूल में आते—जाते परेशान करता था। इसके अलावा एक अन्य छेड़छाड़ का केस दर्ज हुआ है। जिसके भीतर कई राज दबे हुए हैं। पुलिस उन कड़ियों को खंगाल रही है।

रंजिश में एफआईआर

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार 2 जुलाई की शाम लगभग पांच बजे महावीर बस्ती में छेड़छाड़ की घटना हुई थी। जिसमें पुलिस ने आरोपी गोविंद के खिलाफ धारा 452/354/506 (घर में घुसकर, छेड़छाड़ और धमकाने) का केस दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के परिवार ने एक मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें गिरफ्तार आरोपी पीड़िता का रिश्ते में लगता है। उसकी कुछ दिन पहले ही जेल के भीतर मौत हुई है। पुलिस रंजिश में मुकदमा दर्ज कराने का शक जता रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसी तरह रातीबड़ थाना पुलिस ने पप्पू अहिरवार (Pappu Ahirwar) के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। घटना 30 जून की है जिसमें एफआईआर 02 जुलाई को दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

स्कूल में आते—जाते करता था परेशान

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

इधर, बैरसिया थाना पुलिस ने भी छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता नाबालिग है। आरोपी गौतम दांगी लंबे अरसे से उसको परेशान कर रहा था। नाबालिग कक्षा बारहवीं की छात्रा है। गौतम दांगी (Gautam Dangi) भी कक्षा ग्यारहवीं में एक सरकारी स्कूल में पढ़ता है। आरोपी स्कूल से आते—जाते पीड़िता को परेशान करता था। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने 2 जुलाई की दोपहर लगभग एक बजे मारपीट करके उसको जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: दहेज की रकम जुए में उड़ा दी

यह भी पढ़ें: हरियाणा के मेवात इलाके से यह शातिर चार बदमाश सिर्फ एटीएम को निशाना बनाने के लिए आते थे, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!