Bhopal News: किराना दुकान पर चोरों का धावा 

Share

Bhopal News: महंगाई को सरकार नहीं मानती, लेकिन चोरों को इस बात का अहसास हो गया हैं, इसलिए उन्होंने ऐसा सामान उठा ले गए जो इस वक्त बहुत महंगा चल रहा है

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पेट्रोल—डीजल के दाम लगभग दस महीनों से स्थिर है। कीमतें न बढ़ रही है और न ही घट रही है। हालांकि परिवार की हर जरूरत के सामान जैसे दूध, तेल के बढ़ते दाम राहत नहीं दे रहे। प्रदेश में भाजपा की सरकार है जो महंगाई के मुद्दे पर खामोश है। लेकिन, चोर महंगाई में माल कमाने का तरीका सीख गए हैं। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन, यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी इलाके की है। यहां से चोरों ने उस माल पर हाथ साफ किया जिसको कम दाम में मिलना किसी सपने से कम नहीं हैं। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है।

चोरी की ऐसे सामने आई जानकारी

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 11 नवंबर को 882/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया है। जिसकी शिकायत शैलेन्द्र अमरूते पिता मदनजी अमरूते उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। वे पटेल नगर में स्थित ईशान पार्क में रहते हैं। शैलेन्द्र अमरूते (Shailendra Amrute) की सहकारी परिसर में किराना दुकान है। जिसका ताला चोरों ने तोड़ दिया था। उन्हें यह जानकारी उसी परिसर में अनिल किराना दुकान के मालिक ने दी थी। दुकान में जाकर देखा तो 15 किलो वजनी तेल के कई डिब्बे नहीं मिले। उल्लेखनीय है कि इस वक्त तेल का एक लीटर का पाउच सामान्य कंपनी का करीब 140 से 145 रूपए के बीच आ रहा है। यानि 15 किलो वजनी तेल के कई डिब्बे ले गए हैं। पुलिस ने बताया कि शैलेन्द्र अमरूते ने चोरी गई संपत्ति की कीमतों का खुलासा नहीं किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: एसएएफ सिपाही समेत दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!