Bhopal News: दुकान में घुसकर नकदी ले गए बदमाश 

Share

Bhopal News: वारदात देने के लिए दुकान के टॉवर में लगे चादर को हटाकर भीतर घुसे थे चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। हार्डवेयर दुकान पर चोरों ने धावा बोला। चोर दुकान के चप्पे—चप्पे से वाकिफ थे। इस कारण उन्होंने दुकान का ताला नहीं तोड़ा। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के बैरागढ़ थाना क्षेत्र में हुई। चोर गल्ले में रखे नकदी ले गए हैं। पुलिस ने चोरी गई रकम का खुलासा नहीं किया है।

इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

बैरागढ़ (Bairagad) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना काली मंदिर रोड के नजदीक हुई। यहां आनंद तलवानी (Anand talwani) की हार्डवेयर दुकान है। वे 14 मार्च की रात लगभग सवा नौ बजे ताला लगा गए थे। अगले दिन सुबह दुकान का ताला खोला तो वे हैरान रहे गए। चोर उनकी दुकान में टॉवर में लगे टीन के चादर को हटाकर भीतर घुसे थे। मामले की जांच हवलदार वीरेंद्र लोधी (HV Virendra Lodhi) कर रहे है। चोरों ने दुकान में रखे सामान को हाथ भी नहीं लगाया। पुलिस ने 134/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने प्रकरण) दर्ज कर लिया है। यह मामला 15 मार्च की रात लगभग दस बजे दर्ज किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP PHQ News: एमएसपी नहीं मिला तो यह उपाय किसानों ने निकाला
Don`t copy text!