Bhopal News: एसबीडी कासमोस सिटी में चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: बिल्डर ने सुरक्षित कॉलोनी का दावा करके ग्राहकों को बेचा, एक अन्य कवर्ड कैंपस में चोरी

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शहर की हाईप्रोफाइल एसबीडी कासमोस सिटी बिल्डिंग की है। इसे बनाने वाले बिल्डर ने इसको सुरक्षित होने का दावा करके बेचा। लेकिन, उसी कॉलोनी में चोरों ने सेंध लगा दी। एक अन्य चोरी की वारदात कवर्ड कैंपस में ही हुई है। यह दोनों घटनाएं कोलार थाना क्षेत्र की है।

बहन के घर गए थे

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 25 अगस्त को धारा 457/380 (रात में चोरी) के मुकदमे दर्ज किए गए है। यह घटनाएं एसबीडी कासमोस सिटी और चिनार सेवन माइल कॉलोनी की है। यह दोनों कॉलोनियां कवर्ड है और यहां सुरक्षा के इंतजाम करने के दावे बिल्डर ने किए हैं। इन दावों की हवाईयां चोरों ने निकाल दी। पहले मामले की शिकायत श्यामवीर सिंह नरवरिया पिता स्वर्गीय लाखन सिंह नरवरिया उम्र 38 साल ने दर्ज कराई है। वे एसबीडी कासमोस सिटी में रहते हैं। श्यामवीर सिंह नरवरिया (Shayamveer Singh Narvariya) रक्षाबंधन पर बहन के घर अरेरा कॉलोनी गए थे। पत्नी मायके गई हुई थी। ताला तोड़कर चोर सोने—चांदी के जेवर, नकदी बटोर ले गए। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 90 हजार रुपए बताई है।

नहीं मिला कोई सुराग

दूसरी वारदात की शिकायत विनोद पंवार पिता अनार सिंह पंवार उम्र 34 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि वे 21 अगस्त को नसरुलागंज (Nasrullaganj) गए थे। जहां से लौटने पर उन्हें ताला टूटा मिला। विनोद पंवार (Vinod Panvar) ने पुलिस को बताया कि घर से सोने—चांदी के जेवर, नकदी 20 हजार, सिक्के, घड़ी समेत करीब 50 हजार रुपए का माल चोरी गया है। दोनों मामलों में अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Killing: शादी के तीन महीने बाद युवती ने लगाई थी फांसी, ससुराल वालों पर केस दर्ज

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!