Bhopal News: जिम्मेदारियों से बचने एसबीआई के मैनेजर यह बोलकर मुकरे

Share

Bhopal News: भारतीय स्टेट बैंक लुटते—लुटते बचा, बैंक में नहीं है सिक्योरिटी गार्ड

Bhopal News
यह है वह बैंक जिसको बदमाशों ने निशाना बनाने का प्रयास किया

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) भारतीय स्टेट बैंक से मिल रही है। इस बैंक की ब्रांच को शहर में काफी टाइम से टारगेट किया जा रहा है। इसके एटीएम में आधा दर्जन से अधिक वारदातें हो चुकी है। अब बदमाशों को बैंक लूटने जा रहे थे। लेकिन, वह किस्मत से बच गया। बैंक के अफसर मामले को दबाने में जुटे हैं। ताजा मामला गोविंदपुरा स्थित कस्तूरबा अस्पताल की बैंक शाखा का है।

नजरें भी नहीं मिलाई

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने 25 अगस्त को चोरियों से जुड़े दो मामलों में अलग—अलग प्रकरण दर्ज किया है। पहले मामले में धारा 457/511 (चोरी का प्रयास) करने का केस दर्ज किया गया है। शिकायत संदीप हंसदा पिता सनातन हंसदा उम्र 55 साल ने दर्ज कराई है। अवधपुरी स्थित आधारशिला निवासी हंसदा भारतीय स्टेट बैंक में मैनेजर हैं। उनकी बैंक हबीबगंज स्थित कस्तूरबा अस्पताल के नजदीक हैं। संदीप हंसदा (Sandip Hansda) ने बताया कि चोरों ने बैंक के पिछले हिस्से की खिड़की तोड़कर भीतर घुसने का प्रयास किया। संदीप हंसदा से घटना को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने वारदात होने से ही इंकार कर दिया। दरअसल, बैंक में किसी तरह का​ सिक्योरिटी गार्ड दिखाई नहीं दिया।

जवाब ही नहीं दे सके मैनेजर

Bhopal News
गोविंदपुरा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कस्तूरबा अस्पताल ब्रांच जिसमें बाएं हिस्से से चोर भीतर घुसे थे।

वहीं बैंक के पीछे भेल के स्टाफ क्वार्टर है। इन दोनों के बीच एक गलियारा पढ़ता है जिसमें काफी घनी झाड़ियां भी है। द क्राइम इंफो की टीम मौके पर पहुंची थी। यह बैंक काफी बाहर पढ़ता है। इसके अलावा यहां बैंक के आस—पास काफी झाड़ियां भी है। जिसको काटने की सुध बैंक प्रबंधन को नहीं है। इसके अलावा बैंक आने—जाने का मार्ग मुख्यमार्ग की बजाय भीतर है। इसलिए यहां आने—जाने वाला तुरंत पकड़ में भी नहीं आ सकता है। इन सभी बातों पर संदीप हंसदा के पास कोई जवाब नहीं था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Killing: शादी के तीन महीने बाद युवती ने लगाई थी फांसी, ससुराल वालों पर केस दर्ज

यहां दिनदहाड़े चोरी

गोविंदपुरा में दूसरी वारदात 454/380 (दिनदहाड़े चोरी) की दर्ज की गई है। शिकायत मोहम्मद खतीफ पिता मोहम्मद निजामुद्दीन उम्र 49 साल ने दर्ज कराई है। मोहम्मद खतीफ (Mohmmed Khatif) ऐशबाग स्थित मोती नगर में रहते हैं। घटना ए—सेक्टर इलाके की है। यहां भी उसका मकान है। वे मोटर वाशिंग करने का काम करते हैं। उनकी दुकान से चोर वाहनों के धोने के लिए काम आने वाली मशीनें नहीं थी। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 10 हजार रुपए बताई है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के मेवात इलाके से यह शातिर चार बदमाश सिर्फ एटीएम को निशाना बनाने के लिए आते थे, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!