Bhopal News: चोरों की पसंदीदा पनाहगाह बना मिसरोद

Share

Bhopal News: दो दिनों के भीतर एक दर्जन से अधिक चोरी की वारदातें

Bhopal News
शिवा रॉयल पार्क में हुई चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले संदेही जो कैमरे में कैद हुए

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। यह घटनाएं मिसरोद इलाके में ज्यादा हो रही है। यहां दो दिनों के भीतर एक दर्जन से अधिक चोरियों की वारदातें हुई है। थाने में पर्याप्त फोर्स नहीं है। वहीं बिल्डरों के कारण यह इलाका बेतरतीब तरीके से फैल गया है। बहरहाल मामला बेहद संजीदा इस इलाके में हो चला है। कई कॉलोनियों ने अपने स्तर पर ही पहरेदारी करना शुरु कर दिया है।

एक एफआईआर में समेट दिया

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 25 अगस्त को धारा 457/380 (रात में चोरी) के अलग—अलग दो मामले दर्ज किए गए हैं। यह घटनाएं भगवान परिसर और शिवा रॉयल पार्क सलैया इलाके की है। पुलिस ने एक मामला सुंदर नाथ सिंह उम्र 49 साल की शिकायत पर दर्ज किया है। सुंदर नाथ सिंह (Sunder Nath Singh) राखी के लिए दाहोद गया था। वह कॉलोनी में ही चौकीदारी करता है। वापस आने पर उसने देखा कि कॉलोनी के पांच मकानों के ताले टूटे हैं। उन मकानों के परिवार अभी शहर से बाहर है। इसलिए चोरी गई संपत्ति उनकी कीमत सामने नहीं आई है। मामले की जांच प्रधान आरक्षक मोहन वर्मा (HC Mohan Verma) कर रहे हैं।

मिसरोद में न जाने क्यों मिल रही मोहलत

Bhopal News
मिसरोद थाना, जिला भोपाल— साभार फाइल फोटो

चोरी की दूसरी वारदात शिवा रॉयल पार्क में हुई है। जिसकी शिकायत 30 वर्षीय प्रवेन्द्र रघुवंशी (Pravendra Raghuvanshi) ने दर्ज कराई है। परिवार खेती—किसानी करता है। लॉक डाउन के कारण परिवार सिलवानी चला गया था। घर से चोर नकदी 12 हजार रुपए ले गए है। इसी कॉलोनी में कुछ दिन पहले चोरी हुई थी। जिसमें बदमाशों का पीछा करते वक्त क्रिकेट कोच उदित श्रीवास्तव (Udit Shrivastava) जख्मी हुए थे। मिसरोद इलाके में तीन दिन के भीतर हुई यह एक दर्जन से अधिक वारदात है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: पत्नी की जिद से तंग पति फंदे पर झूला

यह भी पढ़ें: कैमरे में कैद चोर जो चोरी की एक छोड़कर दूसरी बाइक बदल रहा था, कैमरे में हुआ कैद

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!