Bhopal Traffic News: जनरेटर का पहिया एएसआई के पैर पर चढ़ा

Share

Bhopal Traffic News; गणेश विसर्जन चल समारोह की ड्यूटी करते वक्त राजधानी में हुआ यह हादसा, जख्मी अफसर को नाहर नर्सिग होम में कराया गया भर्ती

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सड़क हादसे में भोपाल ट्रैफिक में तैनात एएसआई जख्मी हो गए। वे गणेश विसर्जन चल समारोह की ड्यूटी के लिए लगे हुए थे। सड़क दुर्घटना भोपाल (Bhopal Traffic News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र में हुई है। उन्हें नाहर नर्सिग होम (Nahar Nursing Home) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। आरोपी ट्रैक्टर चालक है। वह टोचन करके जनरेटर ले जा रहा था। जिसका पहिया एएसआई के पैर पर चढ़ गया। पुलिस ने इस मामले में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

ट्रैफिक कांस्टेबल ने चालक को दबोचा

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 28 सितंबर की रात साढ़े आठ बजे हुई थी। हादसा भदभदा चौराहे के नजदीक हुआ था। हादसे में जख्मी एएसआई तिवारी लाल पेंद्रो (ASI Tiwari Lal Pendro) पिता रामचरण पेद्रों उम्र 58 साल है। वे टीटी नगर स्थित साउथ टीटी नगर इलाके में रहते हैं। आरोपी ट्रैक्टर एमपी—38—एडी—0572 के चालक को बनाया गया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ 589/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज किया है। तिवारी लाल पेंद्रो ने थाना पुलिस को बताया कि वे भदभदा चौराहा पर तैनात थे। ट्रैक्टर सैर सपाटा की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहा था। चालक को धीरे चलाने और साइड से ले जाने के लिए उन्होंने टोका भी था। लेकिन, जब वह डिपो चौराहे की तरफ मुड़ने के लिए हुआ तो जनरेटर का पहिया बाएं पैर में चढ़ गया। वह संभलने का प्रयास करते गिर गए। जिस कारण उन्हें पिंडली में गंभीर चोट आई है। चालक को ट्रैफिक में तैनात कांस्टेबल कृष्णपाल ने रोक लिया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Traffic News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने मामला दर्ज
Don`t copy text!