Habibganj GRP News : लश्कर एक्सप्रेस में चोरी की वारदात

Share

Habibganj GRP News : महिला के सिरहाने नीचे रखे पर्स थे मोबाइल, नकदी और जेवरात

Bhopal News
रानी कमलपति स्टेशन

भोपाल। लश्कर एक्सप्रेस में चोरी की एक वारदात हुई है। यह घटना ट्रेन के भोपाल (Habibganj GRP News) में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati Railway Station) आने पर हुई है। इस मामले की एफआईआर पीड़ित परिवार ने खंडवा में दर्ज कराई थी। जहां से केस डायरी रानी कमलापति रेलवे स्टेशन में स्थित हबीबगंज जीआरपी को भेजी गई। पीड़ित परिवार महाराष्ट्र का रहने वाला है।

पुलिस ने जेवरात के बिल मांगे

हबीबगंज जीआरपी ने इस मामले में 22 जून को प्रकरण दर्ज किया है। शिकायत संतोष पांडे (Santosh Pandey) ने दर्ज कराई है। वे 18 जून को आगरा लोकमान्य तिलक लश्कर एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे। उनका एस—10 कोच में आरक्षण था। उनके साथ पत्नी विनीता पांडे (Vineeta Pandey) भी सफर कर रहीं थी। पति—पत्नी आगरा से ट्रेन में सवार हुए थे। विनीता पांडे के लेडीज पर्स में मोबाइल, नकदी 1500 रुपए, चांदी की पायल समेत अन्य दस्तावेज रखे थे। चोर गहरी नींद का फायदा उठाकर पर्स लेकर भाग गया। इस संबंध में शिकायत खंडवा जीआरपी से की गई थी। जहां से केस डायरी आने के बाद हबीबगंज जीआरपी ने 88/22 दर्ज किया है। पुलिस ने पीड़ित से चोरी गई चांदी की वजन और उसके बिल भी मांगे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Attack News: सिपाही पर धारदार हथियार से हमला
Don`t copy text!