Bhopal News: सूने मकान का चोरों ने ताला तोड़ा 

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात नगदी सहित हजारों रुपए का माल बटोर ले गए

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। चोर सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत हजारों रुपए का माल ले गए। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत अभी नहीं बताई है। वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है।

यह बोल रही है पुलिस

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 11 मार्च से 27 मार्च के बीच हुई है। जिसकी शिकायत मोहम्मद उमर (Mohammed Umar) पिता मोहम्मद रहीस उम्र 39 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह इतवारा इलाके में रहता है। मोहम्मद उमर ने कुछ साल पहले चौकसे नगर (Chauksey Nagar) में मकान खरीदा था। हालांकि वह कभी—कभार रहने आते थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि 11 मार्च को मकान में ताला लगाकर इतवारा चले गए थे। वापस 27 मार्च को चौकसे नगर में आकर मकान देखा तो ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ दिया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि सोने—चांदी के जेवरात नहीं मिले। मामले की जांच एएसआई मानसिंह (ASI Maan Singh) कर रहे हैं। पुलिस ने 116/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down Effect: कोरोना के खौफ में बेटी को नहीं भेजा तो दामाद ने ससुर को पीटा
Don`t copy text!