Bhopal News: भारी लॉकर को उठा ले गए चोर

Share

Bhopal News: लॉकर में रखे थे सवा एक लाख रुपए, जाते—जाते सीसीटीवी कैमरा भी ले गए बदमाश

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बीच शहर में चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। चोरों ने पत्रकार कॉलोनी में स्थित एक मकान के कार्यालय को निशाना बनाया था। यहां से चोर कई क्विंटल वजनी लॉकर उठा ले गए हैं। उसमें नकदी लगभग सवा एक लाख रुपए के अलावा कई कीमती दस्तावेज रखे हुए हैं। जाते—जाते चोर डीवीआर, सीसीटीवी कैमरा भी उठा ले गए।

एफआईआर में अधिकारी की कलाकारी

टीटी नगर पुलिस के अनुसार 1 अगस्त को 502/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया है। शिकायत सैयद अहद अली पिता सैयद सरफराज अली उम्र 36 साल ने दर्ज कराई है। वे जहांगीराबाद स्थित रशीदिया स्कूल के पास बरखेड़ी में रहते हैं। वह बिजीबीस लॉजिस्टिक्स सॉल्यूशन कंपनी( Bijibees Logistics Solution Company) में सुपरवाइजर है। सैयद अहद अली (Saiyad Ahed Ali)ने बताया कि 31 जुलाई की शाम लगभग सवा सात बजे टीम लीडर अखिलेश शर्मा (Akhilesh Sharma) की मौजूदगी में दफ्तर बंद हुआ था। अगली सुबह 6 बजे अमित कुमार सेन (Amit Lumar Sen) पत्रकार कॉलोनी स्थित दफ्तर पहुंचा तो शटर किनारे से कटा हुआ मिला। यह जानकारी उसने सैयद अहद अली को दी। सैयद अहद अली ने बताया कि दो दिन की पार्सल की गई डिलीवरी से मिली रकम करीब एक लाख 24 हजार 281 रुपए लॉकर में थे। इसके अलावा कार्यालय रिकॉर्डिंग कैमरा, डीवीआर, जियो कंपनी का मॉडम समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए। हालांकि पुलिस ने जिस तरीके से एफआईआर लिखी है उससे यह साफ पता नहीं चल पा रहा है कि चोर आखिर ले क्या गए हैं।
यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एफआईआर दर्ज कराने के बाद चाचा ससुर की हुई मौत
Don`t copy text!