Bhopal News: मकान का ताला टूटा मिला, किराएदार ने की शिकायत

Share

Bhopal News: मकान मालिक पत्नी के इलाज के लिए गया हुआ है बैंगलुरु

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) पिपलानी इलाके से मिल रही है। यहां एक सूने मकान का ताला टूटा मिला है। जिसका मकान है वह फिलहाल भोपाल में नहीं है। इसलिए चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमतों की जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं हुई है। शिकायत थाने में किराएदार ने दर्ज कराई है।

मैं तो थांदला से बोल रहा हूं

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात टीआर अहिरवार (TR Ahirwar) के घर में हुई है। वे पत्नी का आपरेशन कराने के लिए बैंगलुरु गए हुए है। चोरी होने की जानकारी काम वाली बाई ने उनके यहां किराए से रहने वाले अभिषेक राजपूत को दी थी। वह मूलत: अशोक नगर (Ashok Nagar) का रहने वाला है। वह यहां टीआर अहिरवार के मकान में रहकर एमपी पीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। उसने मकान मालिक को फोन लगाया तो उसे थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी गई। हालांकि द क्राइम इंफो ने अभिषेक राजपूत से संपर्क किया तो उसने कहा कि उसने कोई रिपोर्ट दर्ज ही नहीं कराई है। वह थांदला में हैं इस वक्त। पहले उसने अपना नाम अभिषेक (Abhishek Rajput) ही बताया था। लेकिन, जब न्यूज वेबसाइट बताया गया तो वह एफआईआर से ही मुकर गया।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   VIP Security: गांधी परिवार की सुरक्षा कैटेगरी बदली तो छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर पड़ा असर
Don`t copy text!