Bhopal News: आंगनबाड़ी में चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: मुंबई में रहने वाले बैंक मैनेजर ने भोपाल आकर दर्ज कराया चोरी का मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आंगनबाड़ी केंद्र समेत दो स्थानों से सामान चोरी चला गया। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग और रातीबड़ इलाके की है। दोनों स्थानों से चोरी गई संपत्ति पुलिस ने करीब 30 हजार रूपए बताई है।

ऐसे चोरी गया माल

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 15 सितंबर की दोपहर करीब पौने चार बजे बजे सरिता विसोतिया पति धर्मेंद्र विसोतिया उम्र 45 साल ने शिकायत दर्ज कराई है। वह सुभाष नगर स्थित आंगनबाड़ी में नौकरी करती है। सरिता विसोतिया (Sarita Visotiya) ने बताया कि 14 सितंबर को खाने बनाने के बर्तन और खिलौने केंद्र से चोरी चले गए। इन खिलौनों को लेकर पिछले दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने ठेला चलाकर एकत्र भी किया था। ऐशबाग पुलिस ने 424/22 दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसी तरह रातीबड़ पुलिस ने 439/22 धारा 448/457/380 अनाधिकृत कब्जा कर, रात में चोरी का मामला दर्ज किया है। शिकायत ऋषि द्विवेदी (Rishi Diwedi) पिता स्वर्गीय शारदा प्रसाद उम्र 54 साल ने दर्ज कराई। वे मुंबई में रहते हैं और बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) में मैनेजर है। उन्होंने बताया कि ग्राम खुदागंज के नजदीक सिक्योरिटी गार्ड भी रहता है। उनकी जमीन पर एक कमरे के भीतर सामान रखे थे। यह सामान चोरी गया है जिसके बाद ऋषि द्विवेदी थाने पहुंचे थे।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पूर्व किराएदार ने कार में की तोड़फोड़

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!