Bhopal News: दो स्थानों पर चोरी की वारदात 

Share

Bhopal News: शहर की सुरक्षा इंतजामों को कलई खोलती दो घटनाएं, मामूली घटना बताकर बचाव कर रहा थाना

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बीते चैबीस घंटों के दौरान दो स्थानों पर चोरी की वारदातें हो गई है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया और तलैया इलाके में हुई है। तलैया इलाके में मत्स्य विभाग के कार्यालय को चोरों ने निशाना बनाया है। इस मामले में थाना पुलिस के पास कोई ठोस जानकारी नहीं थी। मतलब साफ है कि उसकी बरामदगी के विषय को लेकर चिंता पुलिस को नहीं हैं।

दूध के पैकेट समेत अन्य माल ले गए

तलैया थाना पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात 9 सितंबर की रात आठ बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर 273/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया गया। रिपोर्ट देरी से दर्ज होने की वजह पुलिस ने बताई कि चोरी गए सामान की सूची उस वक्त नहीं बताई गई थी। रिपोर्ट अनुसंधान सहायक महेश कुमार गड़वाल पिता पीआर गड़वाल उम्र 58 साल ने दर्ज कराई। वे रचना नगर गोविंदपुरा में रहते है। चोरी की वारदात तलैया स्थित मत्स्य विभाग कार्यालय में हुई। चोरी गई संपत्ति तीन मोटर, जनरेटर, मछली रखने के काम आने वाले उपकरण चोरी गए हैं। महेश कुमार गड़वाल (Mahesh Kumar Gadwal) ने विभाग से अनुमति लेने के बाद यह मुकदमा दर्ज कराया। इसी तरह बागसेवनिया थाना पुलिस ने 13 सिंतबर को 636/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया गया। शिकायत राजमल परमार पिता डीएल परमार उम्र 44 साल ने दर्ज कराई। वे बागमुगालिया इलाके में रहते हैं। राजमल परमार (Rajmal Parmar)  की अरविंद विहार में दुकान है। चोर दुकान में लगे कैमरे, दूध के पैकेट समेत अन्य माल ले गए हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Pyare Miyan Case : गरीब लड़कियों को लव जिहाद में फंसाने का सनसनीखेज आरोप
Don`t copy text!