Bhopal News; उदघाटन से पहले ही चोरों ने क्लीनिक का काट दिया फीता

Share

Bhopal News: इंदौर से भोपाल पहुंचकर ट्राइकोलॉजिस्ट एंड कॉस्मेटोलॉजिस्ट विशेषज्ञ ने दर्ज कराया मामला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ट्राइकोलॉजिस्ट एंड कॉस्मेटोलॉजिस्ट यह एक पेशा है। इसमें चर्म रोग या सिर के बाल से संबंधित उपचार किया जाता है। इसी बात के एक इंदौर में रहने वाले विशेषज्ञ भोपाल में क्लीनिक डाल रहे हैं। इसकी शुरुआत होती उससे पहले चोरों ने वहां से माल चोरी कर लिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है लेकिन, कोई सुराग चोरों का पुलिस को नहीं मिला है।

इंदौर से आकर दर्ज कराई रिपोर्ट

टीटी नगर पुलिस के अनुसार चोरी की यह वारदात 9 जुलाई को हुई थी। ​शिकायत डॉक्टर मतगंजन द्विवेदी पिता विजय कुमार द्विवेदी उम्र 37 साल ने दर्ज कराई। वे इंदौर में स्थित नंदा नगर इलाके में रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनका शास़्त्री नगर में ट्राइकोलॉजिस्ट एंड कॉस्मेटोलॉजिस्ट का क्लीनिक खुल रहा है। जिसके लिए वहां काम चल रहा है। यह देखने वाले राजू लोधी (Raju Lodhi) ने ही उनको चोरी होने की जानकारी उस दिन दी थी। पुलिस ने इस मामले में 11 जुलाई को 419/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। डॉक्टर मतगंजन द्विवेदी (Dr Matganjan Diwedi) ने पुलिस को बताया कि चोर एसी के कॉपर पाइप, केेबल वायर, आधा दर्जन एलईडी बल्ब, पंखे समेत करीब 30 हजार रुपए का माल ले गए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: तलाकशुदा व्यक्ति अवैध संबंधों का रिश्ता लेकर पहुंचा
Don`t copy text!