Bhopal Theft News: वाइन शॉप पर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft News: जीप में भर ले गए महंगी शराब की बोतलेंं, तीन बदमाश सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित एक वाइन शॉप (Bhopal Theft News) पर चोरों ने धावा बोला। घटना शुक्रवार तड़के पांच बजे हुई थी। इस वारदात में कैमरे में चोर कैद भी हुए है। वे वारदात (Bhopal Wine Shop Theft News) के लिए जीप लेकर आए थे। तीन बदमाश दिखाई भी दे रहे हैं। इसके अलावा इलाके में एक अन्य चोरी की घटना (Madhya Pradesh Theft News) हुई है।

तूफान जीप में ले गए माल

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार चोरी की घटना दस नंबर मार्केट की है। यहां तूफान जीप से बदमाश आए थे। फुटेज में चेहरे साफ दिखाई नहीं दे रहे हैं। वाइन शॉप के नजदीक ही गोदाम भी है। पुलिस ने थाने पहुंचे कर्मचारी मोहित सिंह राजपूत (Mohit Singh Rajput) पिता देवी सिंह राजपूत उम्र 23 साल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। मोहित सिंह राजपूत बागसेवनिया इलाके में रहता है। उसने सुबह 9 बजे दुकान खोलने के लिए आया था। चोरों ने ताला नहीं तोड़ा, बदमाश कुंदा उखाड़कर भीतर गए थे। जांच अधिकारी एएसआई आरजी साठे (ASI RG Sathe) ने बताया कि चोरों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इसके अलावा पदम जाट पिता जगदीश जाट (Jagdish Jath) उम्र 31 साल ने चोरी का प्रकरण दर्ज कराया है। दुर्गा नगर निवासी पत्नी रितिका के साथ वह बागमुगालिया ससुराल गया था। उसी दिन घर में वारदात हुई थी। घटना की सूचना भाई भरत ने दी थी। चोर पुलिस के अनुसार करीब 30 हजार रुपए का माल ले गए हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: मंत्री के बंगले में चोरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!