Bhopal News: पंद्रह मिनट की पहेली सुलझाने पुलिस को आया पसीना

Share

Bhopal News: ताला टूटा न हरकत हुई, घर से गायब हो गई नकदी, शक दो लोगों पर

Bhopal News
कोतवाली थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोतवाली इलाके से मिल रही है। यहां एक मकान जो काफी लोगों से भरा हुआ है वहां चोरी हुई हैं। चोरी में भी केवल नकदी 55 हजार रुपए चोरी (Bhopal Theft Case) गए हैं। जबकि घर में अन्य कीमती सामान वहां आस—पास रखे थे। पुलिस मशक्कत के बाद 15 मिनट तक पहुंच गई है। शक पुलिस को घर के ही दो सदस्यों पर है।

टॉवर लोकेशन से खुलेगा राज

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार 08 अगस्त की शाम साढ़े पांच बजे धारा 454/380 दिनदहाड़े चोरी का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना बढ़ईपुरा इलाके की है। जिसकी एफआईआर 28 वर्षीय साजिया अनीस (Saziya Anis) ने दर्ज कराई है। घर से 55 हजार रुपए चोरी गए है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी इंदल सिंह चौहान (Indal Singh Chouhan) का कहना है कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। जहां चोरी हुई वहां कोई अन्य सामान को नहीं छुआ (Bhopal Stolen Case) गया है। जबकि आस—पास कई अन्य कीमती जेवरात थे। घटनास्थल में एक ही कुनबे के कई रिश्तेदार रहते हैं। इसलिए मकान में किसी बाहरी व्यक्ति के आसानी से दाखिल होने के भी सबूत नहीं मिल रहे हैं। घटनास्थल का परीक्षण डॉग स्क्वायड से भी कराया गया। इस मामले में कुछ लोगों के बयान दर्ज किए गए है। जिनके मोबाइल टॉवर की लोकेशन अभी आना बाकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Corona Virus News : सीआईडी डीएसपी पीपी गौतम का निधन
Don`t copy text!