Bhopal News: डीएसपी के घर चोरी का प्रयास

Share

Bhopal News: राजधानी के संवेदनशील क्षेत्र कहे जाने वाले चार इमली इलाके की घटना, चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमतों पर सस्पेंस बरकरार

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश राज्य पुलिस सेवा के एक डीएसपी के मकान में चोरी (Bhopal News) का प्रयास हुआ है। घटना भोपाल के सामारिक महत्व के लिहाज से संवेदनशील कही जाने वाली चार इमली इलाके की है। फिलहाल हबीबगंज थाना पुलिस ने चोरी के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है। चोरी (Bhopal Theft News) गई संपत्ति और उसकी कीमतों के बारे में डीएसपी सवाल—जवाब से पहले ही फोन काट गए। इधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच अभी जारी है।

पत्नी के नाम पर मकान

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 16 नवंबर की दोपहर लगभग दो बजे 831/21 धारा 457 रात में चोरी का प्रयास का प्रकरण दर्ज किया गया है। घटना चार इमली स्थित सीबीआई कॉलोनी के नजदीक एफ—सेक्टर इलाके की है। शिकायत मनीष राज पिता रामचरण राज उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। वे फिलहाल कोलार स्थित शिर्डीपुरम कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि पत्नी रिचा पाठक (Richa Pathak) अरेरा हिल्स स्थित संचालनालय में तैनात है। उन्हेंं ही अक्टूबर, 2021 को सरकारी मकान आवंटित हुआ है। जिसमें ताला लगाकर वे 14 नवंबर को कोलार स्थित घर चले गए थे। वहां से 16 नवंबर को वापस लौटे तो मकान के पीछे दरवाजे का ताला टूटा मिला। मनीष राज (DSP Manish Raj) पुलिस मुख्यालय में स्थित राज्य नियंत्रण शाखा में डीएसपी—2 पर तैनात है। उनका ​दो महीने पहले ही पुलिस मुख्यालय में तबादला हुआ है।

यह भी पढ़ें:   BHOPAL CRIME : गुड़िया के आरोपी की अदालत में कोई नहीं करेगा पैरवी

पूजा—पाठ करने गया था परिवार

इधर, गांधी नगर थाना पुलिस ने मंगलवार शाम लगभग चार बजे 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया है। शिकायत विनोद लोधी पिता धनलाल लोधी उम्र 41 साल ने दर्ज कराई है। उसने बताया वह हरिओम बस्ती में रहता है। विनोद लोधी (Vinod Lodhi) माली का काम करता है। घर में ताला लगाकर वह परिजनों के साथ गांव परवलिया स्थित रतनपुर गांव में देवउठनी ग्यारस की पूजा करने गए थे। वहां से लौटकर देखा तो दरवाजे पर लगा ताला टूटा था। अंदर रखा सामान बिखरा था। अलमारी का सामान फर्श पर बिखरा था। उसमें रखी सोने की चैन, झुमकी, टॉप्स नहीं मिले। चोरी गए सामान की कीमत पुलिस ने 40 हजार रूपए बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!