Bhopal News: नव वर्ष पर उज्जैन गए परिवार का घर चोरों ने किया साफ

Share

Bhopal News: भाजपा कार्यकर्ता के मकान से सोने—चांदी के जेवरात, नगदी चोरी होना पुलिस ने बताया, वास्तविक कीमतों को लेकर सस्पेंस बरकरार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नव वर्ष पर उज्जैन में स्थित महाकाल दर्शन करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। दरअसल, उनके निकलते ही सूने मकान का ताला चोरों ने चटका दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। चोरी गई संपत्ति की कीमत अभी सामने नहीं आई है। हालांकि पुलिस सोने—चांदी के जेवरात चोरी जाना कबूल रही है।

भाजपा नेता की एफआईआर में पांच दिन की देरी

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 1 जनवरी को हुई थी। जिसकी शिकायत थाने में मांगीलाल कौर (Mangilal Kaur) ने दर्ज कराई है। वह करोद स्थित रतन कॉलोनी (Ratan Colony) में रहता है। मांगीलाल कौर भाजपा कार्यालय (BJP Office) में जॉब करता है। वह परिवार के साथ 31 दिसंबर, 2023 को उज्जैन (Ujjain) गया था। वह अगले दिन वापस आ गया था। उसको घर का ताला टूटा मिला। घर के अंंदर जाकर देखा तो सोने—चांदी के जेवरात, सात हजार रुपये चोर ले गए। पुलिस ने इस मामले में 6 जनवरी को प्रकरण दर्ज किया है। जिसमें पुलिस ने 11/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मुकदमा) दर्ज किया। मामले की जांच हवलदार ​फिरोज कर रहे हैं। पुलिस ने एफआईआर में देरी की वजह भाजपा कार्यकर्ता के अपने स्तर पर चोर के तलाशने की जानकारी दी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कैंसर पीड़ित की लो फ्लोर बस में जेब काटी 
Don`t copy text!