Bhopal News : कार में डेढ़ लाख रुपए रखकर घुमने पहुंचे डैम

Share

Bhopal News : सिद्धांता अस्पताल के डॉक्टर की बीएमडब्ल्यू कार का कांच तोड़कर दिया वारदात को अंजाम

Bhopal News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित सिद्धांता अस्पताल के एक डॉक्टर की कार का कांच तोड़कर चोर नकदी डेढ़ लाख रुपए ले गए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी में स्थित रातीबड़ इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। जहां वारदात हुई वहां किसी तरह के सीसीटीवी कैमरे भी नहीं है। इसलिए मुखबिरों की मदद से पुलिस संदेहियों की तलाश कर रही है।

डैम से लौटकर पता चली यह जानकारी

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की शिकायत एमरॉल्ड पार्क सिटी बागसेवनिया निवासी डॉक्टर अंकुर पाठक पिता मृदुल कुमार पाठक उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में 263/22 धारा 379/427 (चोरी और तोड़फोड़ का मामला) दर्ज किया है। डॉक्टर अंकुर पाठक (Dr. Ankur Pathak) ने पुलिस को बताया कि वह ब्लेशन के साथ बीएमडब्ल्यू कार एचआर—26—बीव्ही—9696 से कैरवा डैम गया था। दोनों दोस्त डैम घुमकर वापस लौटे तो कार के पिछले हिस्से का शीशा टूटा मिला। कार में सामान बिखरा था और डैश बोर्ड के भीतर लिफाफे में रखे डेढ़ लाख रुपए गायब थे। डॉक्टर अंकुर पाठक सिद्धांता अस्पताल (Siddhanta Hospital) में चिकित्सक है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: सफाई कर्मचारी अफसर के सामने भिड़े
Don`t copy text!