Bhopal News:परिवार ने मांगी मन्नत, कामना चोरों की पूरी

Share

Bhopal News: पांच लाख रूपए नगद और 10 तोला सोना ले गए चोर

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से मिल रही हैा यहां ट्रांसपोर्ट कम्पनी में काम करने वाले परिवार से जुड़ा एक मामला (Bhopal Theft Case) थाने पहुंचा है। परिवार ने मन्नत मांगी थी। जिसके लिए वह धार्मिक स्थल गए थे। वहां से लौटकर देखा तो चोरों (Bhopal Stolen Case) ने उनका घर साफ कर दिया था। चोर पांच लाख रूपए नगद और दस तोला वजनी सोने के जेवरात (Bhopal Robbery Case) ले भागे।

अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

निशातपुरा थाना पुलिस ने 08 अगस्त शाम सात बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत पंचवटी फेज—3 निवासी ज्योति जाट (Jyoti Jath) उम्र 33 साल ने दर्ज कराई हैं। पति ट्रांसपोर्ट कम्पनी में कर्मचारी है। जांच अधिकारी एएसआई संतराम खन्ना (ASI Sant Ram Khanna) ने बताया परिवार ने मकान की छत और रजिस्ट्री के लिए रकम जोड़ रखी थी। घर में पांच लाख रूपए नगद और 10 तोला सोने के जेवरात थे। इसी बीच ​परिवार एक मन्नत के लिए रायसेन (#Raisen) गया था। ज्योति जाट गर्भवती भी है। उसकी तबीयत खराब हो गई। उसे रायसेन के ही एक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। रविवार को पड़ोसी कनीराम ने घर में चोरी होने की जानकारी दी थी। चोर छत के रास्ते भीतर घुसे थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Land Fraud: भाई में फूट डालकर फर्जी तरीके से बिल्डर ने हथिया ली जमीन
Don`t copy text!