Bhopal News: पीपुल्स अस्पताल सर्जन के घर चोरी

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवर नकदी समेत ढ़ाई लाख रुपए का माल बटोर ले गए चोर

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। बीते चौबीस घंटों के दौरान चोर सोने—चांदी के जेवर, नगदी समेत करीब ढ़ाई लाख रुपए का माल ले गए। इसमें से एक वारदात पीपुल्स अस्पताल सर्जन के घर में हुई है। घटनाएं छोला मंदिर और बागसेवनिया थाने में दर्ज हुई है।

पांच अंगूठी—चार टॉप्स…

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 18 अगस्त की रात लगभग नौ बजे धारा 454/380 (दिनदहाड़े चोरी) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। घटना गिरनार वैली की है जो कवर्ड कैंपस भी है। शिकायत डॉक्टर सत्येन्द्र कुमार जैन पिता श्रवण कुमार जैन उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। वे सुबह साढ़े नौ बजे पीपुल्स अस्पताल में सर्जन हैं। घटना के वक्त वे अस्पताल पर थे। दोपहर एक बजे जब वे वापस पहुंचे तो उन्हें ताला नहीं मिला। जबकि सटकनी लगी हुई थी। भीतर सामान बिखरा हुआ था। मकान से चांदी की बिछिया, 10 पायल, चांदी की दो बड़ी पायल, सोने की चेन, सोने की पांच अंगूठी, सोने के कान के चार टाप्स और नकदी 15 हजार रुपए गायब थे। डॉक्टर सत्येन्द्र कुमार जैन (Dr Satendra Kumar Jain) ने चोरी गई संपत्ति की कीमत दो लाख रुपए बताई है।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें निकट भविष्य में भाजपा को कई बार विचलित करेगी, जानिए क्यों

सूने मकान का ताला तोड़ा

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 457/380 (रात में चोरी) का केस दर्ज किया गया है। घटना गणेश मंदिर के सामने बागसेवनिया इलाके की है। शिकायत पार्वती अवस्थी (Parvati Avasthi) पति स्वर्गीय कृष्ण कुमार अवस्थी उम्र 69 ने दर्ज कराई है। घटना के वक्त वे इटारसी गई थी। चोरी की वारदात 15 से 18 अगस्त के बीच हुई है। चोर मकान का ताला तोड़कर सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत करीब 50 हजार रुपए का माल ले गए।

यह भी पढ़ें:   राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, मध्यप्रदेश के 9 लोगों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!