Bhopal News: कस्तूरबा अस्पताल के सर्जन के घर चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: नकदी 90 हजार रूपए, सोने के कड़े, चेन, लैपटॉप, मंगलसूत्र और अंगूठी ले गए चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कस्तूरबा अस्पताल में तैनात सर्जन के सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा इलाके में हुई है। परिवार घटना के वक्त पुंडुचेरी में घुमने गया हुआ था। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत अभी नहीं बताई है। लेकिन, संपत्ति लाखों रूपए की बताई जा रही है। चोरी की जानकारी पीड़ित परिवार के पड़ोसी ने दी थी। जबकि घर की निगरानी के लिए आने वाला परिवार सिर्फ एक दिन के लिए घर नहीं आ सका था।

देखरेख करने नहीं आउंगा यह पत्नी को पहले ही बताया

इस मामले की रिपोर्ट 134/23 धारा 457/380 रात में ताला तोड़कर चोरी का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत थाने पहुंचकर डॉक्टर रामनारायण हिरन्डया (Dr Ramnarayan Hirandaya) पिता स्वर्गीय हरनाम सिंह हिरन्डया उम्र 49 साल ने दर्ज कराई है। उन्हें कस्तूरबा अस्पताल (Kasturba Hospital) के पास सरकारी आवास आवंटित हैं। डॉक्टर रामनारायण हिरन्डया कस्तूरबा अस्पताल में सर्जन हैं। उनका एक अन्य मकान साकेत नगर में भी है। हालांकि अभी परिवार कस्तूरबा अस्पताल की तरफ से आवंटित मकान में रहता है। वे पूरे परिवार के साथ 20 मार्च को पुंडुचेरी घुमने गए थे। घर की देखरेख के लिए दोस्त अंशुल को बोला था। लेकिन, वह 25 मार्च को घर पर निगरानी के लिए नहीं गया था। इस बात की भी जानकारी पत्नी रोमा हिरन्डया को फोन पर दे दिया था।

पत्नी के बयानों पर टिकी चोरी गई संपत्ति की कीमत

परिवार पुंडुचेरी से वापस भोपाल आ रहा था। तभी नागपुर पहुंचने पर उन्हें पड़ोसी डॉक्टर यशवंत धवले (Dr Yashwant Dhawle) ने फोन किया। उन्होंने बताया कि उनके मकान का पिछला दरवाजा टूटा हुआ है। इसके बाद वे घर पहुंचे तो पूरा सामान बिखरा पड़ा मिला। चोर घर के भीतर अलमारी का लॉक तोड़कर 90 हजार रूपए, मंगलसूत्र, दो कड़े, चेन, अंगूठी, चांदी के सिक्के, टैबलेट गायब था। उन्होंने पुलिस को बताया कि पत्नी रोमा हिरन्डया (Roma Hirandaya)  से पूछकर जेवरातों की सही कीमत बता सकेंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fake Robbery Case: एक लड़की के दो चाहने वाले उसे छोड़ फंस गए उसके दीवाने
Don`t copy text!