Bhopal News: फांसी पर लटका मिला मजदूर

Share

Bhopal News: पत्नी का रो—रोकर बुरा हाल हुआ, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नशा घर उजाड़ देता है। कुछ इसी तरह का एक मामला फिर सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि वह शराब पीता था। इस कारण घर मेें पत्नी के साथ घरेलू कलह होती थी। पुलिस को पीएम रिपोर्ट का अभी इंतजार है।

रिश्तेदार ने दी थी पुलिस को सूचना

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार 26 अक्टूबर की शाम लगभग 7 बजे एक व्यक्ति के आत्महत्या की सूचना मिली थी। पुलिस को यह जानकारी शैलेन्द्र नागर (Shailendra Nagar) ने दी थी। घटना बकानिया गांव की है। जिसमें खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 31/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मृतक गीता प्रसाद नागर पिता बलदेव सिंह नागर उम्र 40 साल ने फांसी लगाई थी। पुलिस का दावा है कि गीता प्रसाद नागर (Geeta Prasad Nagar) का कोई सुसाइड नोट अभी नहीं मिला है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। थाना प्रभारी संध्या मिश्रा (TI Sandhya Mishra) ने बताया कि गीता प्रसाद नागर शराब पीने का आदी था। इस कारण घर में घरेलू कलह होती थी। पत्नी शोकाकुल होने की वजह से अभी तक कोई ठोस जानकारी आत्महत्या के संबंध में सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

यह भी पढ़ें:   MP Crime : राजगढ़ में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!