Bhopal News: मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में हुई थी शादी

Share

Bhopal News: शादी के दो साल बाद युवती ने जहर खाकर कर ली खुदकुशी

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से जुड़ी है। यह घटना शाहजहांनाबाद इलाके की है। युवती की शादी मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में दो साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही पति उसको प्रताड़ित करता था। नतीजतन, तंग आकर उसने जहर पी लिया था। पुलिस ने आरोपी प​ति को गिरफ्तार कर लिया है।

सास ने लगाई थी नौकरी

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 5 अगस्त की शाम लगभग साढ़े छह बजे धारा 304—बी/498—ए/3/4 (दहेज हत्या, प्रताड़ना और दहेज अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। यह मामला मर्ग 18/21 की जांच के बाद दर्ज किया गया है। इस घटना में तनवीर पति फराज खान उम्र 20 साल की मौत हुई थी। उसको परिवार ने जहर खाने के बाद हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मामले की जांच शाहजहांनाबाद सीएसपी नागेन्द्र पटैरिया (CSP Nagendra Pateriya) ने की थी। उन्होंने बताया कि आत्महत्या की यह घटना 25 जुलाई की है। दो साल पहले मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत पति फराज खान (Faraz Khan) के साथ शादी हुई थी। पति हमीदिया अस्पताल में ठेका कर्मचारी है। आरोपी पहले प्लंबर की नौकरी करता था। लेकिन, सास जो हमीदिया अस्पताल में ठेके में काम करती है। उसने ही उसको वहां नौकरी दिलाई थी।

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   ‘शिवराज सरकार ने पेड़ों को खिला दिए कैप्सूल’
Don`t copy text!