Bhopal News: खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में पति—पत्नी गिरफ्तार

Share

Bhopal News: पति—पत्नी ने घर में घुसे युवक को बाहर से बंद कर दिया था

Bhopal News
Art Picture File Clip

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गांधी नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक ने जो आरोपी परिवार के घर में घुस गया था। उसको दंपत्ति ने बाहर से बंद कर दिया था। पुलिस के हाथों पकड़ाने के डर से उसने फांसी लगा ली थी। मामले की जांच एएसआई राकेश शर्मा (ASI Rakesh Sharma) ने की थी। पुलिस का दावा है कि अभियोजन से राय लेने के बाद यह मुकदमा दर्ज किया गया है।

अंडर गारमेंट चोरी करने घुसा था

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार 11 जुलाई की शाम लगभग पांच बजे धारा 306/342/34 (आत्महत्या के लिए उकसाना, बंधक बनाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी रवि उर्फ रविंद्र राठौर ([email protected] Rathore) और उसकी पत्नी भारती राठौर (Bharti Rathore) हैं। यह मामला गुना निवासी 18 वर्षीय उपेश पारदी (Upesh Pardhi) की खुदकुशी के मामले में दर्ज मर्ग क्रमांक 52/2021 की जांच के बाद दर्ज किया गया है। वह चचेरे भाई के लिए यहां आया हुआ था। घटना 10 जुलाई की दोपहर तीन बजे नई बस्ती तीन नंबर सेक्टर में हुई थी। पुलिस ने बताया पड़ोसी के घर से अंडर गारमेंट चोरी कर लिया था। उसको चोरी करते हुए परिवार ने पकड़ा लिया था।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: मौत से तीन बार बचा लेकिन आखिर में ऐसा हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Fake Railway Recruitment
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!