Bhopal GRP News: जबलपुर—इंदौर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में चोरी की वारदात

Share

Bhopal GRP News: नकदी, सोने के आभूषण वाला महिला का पर्स ले भागे बदमाश, इंदौर से भोपाल आई केस डायरी

Bhopal GRP News
भोपाल जीआरपी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। जबलपुर—इंदौर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में चोरी की वारदात हुई है। पीड़ित परिवार के पांच सदस्य आरक्षित कोच में सफर कर रहे थे। रानी कमलापति रेलवे स्टेशन में परिवार ने पर्स देखा था। लेकिन, सीहोर स्टेशन पर वह गायब था। इस संबंध में इंदौर जीआरपी ने जीरो पर मामला दर्ज किया था। जहां से केस डायरी भोपाल जीआरपी (Bhopal GRP News) को जांच के लिए भेजी गई है।

सामान की कीमत नहीं बताई

भोपाल जीआरपी ने 21 जून को 356/22 चोरी का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत अभिनव कौरव पिता ओमप्रकाश कौरव उम्र 28 साल ने दर्ज कराई है। वे इंदौर स्थित विजय नगर में रहते हैं। वे 20 जून को गाडरवारा से इंदौर के बीच सफर कर रहे थे। परिवार एस—7 बर्थ में सवार था। जिसमें पांच सीट आरक्षित थी। इसी सीट में से एक में अभिनव कौरव (Abhinav Kaurav) की पत्नी सो रही थी। पत्नी का लेडीज पर्स रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर अभिनव कौरव ने देखा था। पर्स में रेडमी नोट मोबाइल, सोने की अंगूठी, दो हजार रुपए, एक घड़ी, चश्मा समेत अन्य सामान रखा था। यह गायब मिला। जिसकी रिपोर्ट इंदौर जीआरपी में दर्ज हुई। केस भोपाल का होने के कारण यहां उसे शिफ्ट किया गया।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पति की मौत के बाद उजागर हुआ बीबी का राज
Don`t copy text!