Bhopal News: 40 मुकदमे दर्ज हैं जिस बदमाश पर उसने फिर गोली मारी

Share

Bhopal News: जिसको गोली मारने आया उसकी बजाय बदमाश के साथी को लग गई गोली

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। राजधानी (Bhopal News) में एक बार फिर गोली की गूंज सुनाई दी है। जिस बदमाश के खिलाफ पहले से 40 मुकदमे दर्ज है, उसने दोबारा बाहर निकलकर गोली मार दी। बदमाश जिसे गोली मारने आया था वह उसे न लगकर उसके साथी के पैर में लग गई। खून से लथपथ साथी को आरोपी गिरते पड़ते अस्पताल लेकर पहुंचा था। जहां दोनों आरोपियों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक कोलार तो दूसरा टीटी नगर का गुंडा

हबीबगंज थाना पुलिस ने बुधवार की रात लगभग सवा तीन बजे धारा 294/307/34 (गाली—गलौज, हत्या का प्रयास और एक से अधिक आरोपी मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआई शुभम पांडे (SI Shubham Pandey) ने बताया ममता करोसिया पति प्रकाश करोसिया उम्र 45 साल ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह घरों में साफ—सफाई का काम करती है। मंगलवार रात साढ़े आठ बजे ममता करोसिया के बेटे प्रमोद करोसिया (Pramod Karosiya) को तलाशते हुए आरोपी उसके घर आए थे। 24 वर्षीय दुग्गा, 24 वर्षीय आकाश और एक अन्य था। दुग्गा के खिलाफ टीटी नगर थाने में 40 से अधिक मुकदमे दर्ज है। आरोपी 2020 में ही डेढ़ साल की सजा काटकर जमानत पर बाहर आया है। आकाश (Akash) कोलार थाने का गुंडा है। उसके खिलाफ भी कई मुकदमे दर्ज है। आरोपी दुर्गेश प्रसाद उर्फ दुग्गा (Durgesh [email protected]) पीड़ित परिवार को धमका रहा था। उसके पास कट्टा रखा था। जिसको दिखाकर वह पीड़ित परिवार को धमका रहा था। तभी झुमाझटकी में गोली दुग्गा ने चला दी। गोली उसके ही साथी आकाश ओसवाल (Akash oswal) के बाएं पैर के घुटने पर जा लगी। इसके बाद वह उसको जख्मी हालत में लेकर दुग्गा जेपी अस्पताल पहुंचा। वहां से उसको हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया। दुग्गा भी इस हमले में जख्मी है। एक अन्य फरार का नाम फिलहाल सामने नहीं आ सका है।

यह भी पढ़ें:   ट्रक ने ऑटो को रौंदा, 6 लोगों की मौके पर ही मौत, डीजल बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!