इंदौर में नेपाली मूल की लड़की गिरफ्तार

Share

Indore Crime News: कंपनी की मुख्य सरगना पूजा थापा ने अदालत में किया आत्मसमर्पण, पांच करोड़ रुपए का फर्जीवाड़ा मामला

इंदौर। फर्जी शेयर ट्रेडिंग कंपनी चलाने वाली पूजा थापा ने जिला अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। वह मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाले इंदौर (Indore Crime News) शहर में पहले जॉब करती थी। लॉक डाउन में नौकरी छूटने के बाद फर्जी शेयर ट्रेडिंग कंपनी डाली थी। इस मामले में पुलिस ने मोबाइल बेचने वाले दुकानदार समेत 14 व्यक्तियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

असम रायफल्स जवान को दिया था धोखा

इंदौर में स्थित राउ इलाके में पूजा थापा (Puja Thapa) कंपनी की मुख्य सरगना बताई जा रही है। उसकी तलाश में पुलिस ने चार स्थानों पर दबिश दी थी। उसके दुबई या फिर नेपाल (Nepal) भागने की संभावना को देखते हुए पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया था। पुलिस ने कुछ दिन पहले पवन तिवारी के फ्लैट में छापा मारा था। यहां से पुलिस ने नकदी, लैपटॉप, मोबाइल भारी मात्रा में जब्त किए थे। मूलत: रीवा निवासी पवन तिवारी (Pavan Tiwari) की गिरफ्तारी रायपुर से की गई थी। यह गिरोह सौरभ कुमार मिश्रा (Saurabh Kumar Mishra) की शिकायत के बाद पकड़ाया था। पीड़ित असम रायफल्स में तैनात हैं। उससे शेयर बाजार में निवेश कराने का झांसा देकर करीब पौने चार लाख रुपए ऐंठ लिए थे। पुलिस का दावा है कि आरोपियों के कई खातों में करीब पांच करोड़ रुपए का ट्रांजेक्शन मिला है। पूजा थापा इससे पहले शेयर ट्रेडिंग कंपनी में ही जॉब करती थी। उसकी लॉक डाउन में नौकरी छूट गई थी। जिसके बाद उसने फर्जी कंपनी (Indore Fake Share Trading Company) डाली थी।

यह भी पढ़ें:   EOW Raid: स्मार्ट सिटी ने दस्तावेज नहीं सौंपे तो मारा छापा

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Indore Crime News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!