Sohan Gupta Murder Case: पुलिस को घर के भेदिए की है तलाश

Share

Sohan Gupta Murder Case: पत्थर से सिर कुचलकर हलवाई की हुई थी निर्मम हत्या

Sohan Gupta Murder Case
सोहन गुप्ता जिसकी बेरहमी से हत्या की गई है।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज पिपलानी थाने से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति की 23 अगस्त की रात को निर्मम हत्या (Sohan Gupta Murder Case) कर दी गई थी। हत्या की गुत्थी अभी भी अनसुलझी है। पुलिस को परिवार के ही एक व्यक्ति पर शक है। जिससे मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की जा रही है। हालांकि परिवार भी अपना बचाव यह बोलकर कर रहा है उन्हें जबरन उलझाकर मामले को संदिग्ध बनाया जा रहा है।

शव रखकर किया था प्रदर्शन

पिपलानी थाना पुलिस ने 23—24 अगस्त की दरमियानी रात लगभग ढ़ाई बजे हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। हत्या 27 वर्षीय सोहन गुप्ता (Sohan Gupta) की गई थी। भेल स्थित 40 क्वार्टर निवासी सोहन गुप्ता हलवाई का काम करता था। वह चार भाईयों और तीन बहनों के बीच दूसरे नंबर का था। घटना की सूचना पुलिस को उसके भाई धर्मेंद्र गुप्ता (Dharmendra Gupta) ने दी थी। सोहन गुप्ता की हत्या के मामले में शुरु से ही पुलिस और परिवार के बीच टकराव की स्थिति है। परिजनों ने मौके पर देरी से आने का आरोप लगाया था। वहीं पीएम के बाद 24 अगस्त को थाने के सामने शव रखकर परिवार ने विरोध भी जताया था। परिजन भी आरोपी को जल्द बेनकाब करने की मांग कर रहे हैं।

यह कह रही है पुलिस

Sohan Gupta Murder Case
मंगलवार को पीएम के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन करते सोहन गुप्ता के परिजन और रिश्तेदार।

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया (ASP Rajesh Singh Bhadouriya) का कहना है कि सोहन गुप्ता ने शादी के वक्त 15 हजार रुपए परिवार से उधार लिए थे। यह रकम वह चुका नहीं पा रहा था। इसके अलावा उसकी शराब पीने की लत थी। शराब पीने को लेकर ही तात्कालिक विवाद की जानकारी मुखबिरों से मिल रही है। इस संबंध में तस्दीक के लिए एक व्यक्ति जो उनके परिवार का है उससे पूछताछ की जा रही है। जबकि धर्मेंद्र गुप्ता का कहना है कि पुलिस का खोजी कुत्ता एक युवक के पास गया था। वह उसके भाई का करीबी दोस्त भी रहा है। परिजनों ने भी कई लोगों पर शक जताया है। परिवार का कहना है कि उन बातों को नजरअंदाज करके परिवार को टारगेट किया जा रहा है। परिवार का कहना है कि रकम उधार सोहन ने नहीं बल्कि धर्मेंद्र और मोहन ने ली थी। सोहन का उसमें कोई रोल नहीं था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Domestic Violence: हनीमून से ही पति की यह थी डिमांड, पत्नी को आती थी शर्म

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Sohan Gupta Murder Case
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!