Bhopal Murder News: चेहरा बिगड़ने तक पत्थर से मारता रहा कातिल

Share

Bhopal Murder News: राजधानी में बेरहमी से की गई हत्या, लावारिस हालत में मिला था शव

Bhopal Murder News
भेल में स्थित 40 क्वार्टर के नजदीक चबूतरे पर सोहन गुप्ता की बेरहमी से की गई थी हत्या। तस्वीरें विचलित कर सकती है इसलिए उसको धुंधला किया गया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Murder News) पिपलानी इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई है। उसका चेहर पूरी तरह बिगड़ने तक कातिल पत्थर से उसको सिर पर मारता रहा। घटनास्थल और एक्शन में आने को लेकर पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगे हैं। इस कारण परिजनों ने वहां थोड़ा हंगामा भी किया था।

पुलिस पर देरी से पहुंचने का आरोप

पिपलानी थाना पुलिस केे अनुसार 23—24 अगस्त की रात लगभग ढ़ाई बजे धारा 302 हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा पिपलानी पुलिस मर्ग 49/21 की जांच के बाद दर्ज किया गया है। इस संबंध में 23 अगस्त की रात लगभग 11 बजे 21 वर्षीय धर्मेंद्र गुप्ता (Dharmendra Gupta) ने सूचना दी थी। जिसमें सोहन गुप्ता उम्र 27 साल की मौत हुई थी। उसको सिर में पत्थर मारकर जख्मी किया गया था। घटना 40 क्वार्टर झुग्गी बस्ती इलाके की थी। धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि उसका बड़ा भाई सोहन गुप्ता (Sohan Gupta) चिकन खाने के बाद शराब पीकर टहलने के लिए घर से निकला था। उसका आरोप है कि पुलिस को पूरा मामला बताया गया। लेकिन, उसने एक्शन लेने में काफी वक्त गुजार दिया था।

दो भाई की एक साथ हुई थी शादी

Bhopal Murder News
सोहन गुप्ता जिसकी बेरहमी से हत्या की गई है।

परिवार का आरोप है कि डायल—100 भी आधा घंटा बाद मौके पर पहुंची थी। सोहन गुप्ता 40 क्वार्टर झुग्गी बस्ती में भाई धर्मेंद्र गुप्ता के साथ रहता था। परिवार में चार भाई हैं जिसमें सोहन दूसरे नंबर का है। सोहन गुप्ता हलवाई का काम करता था। पिता प्रभुदयाल (Prabhu Dayal Gupta) की चार साल पहले हार्ट अटैक से मौत हुई है। परिवार में सबसे बड़ा भाई ईश्वर गुप्ता (Ishwar Gupta) भी हलवाई का काम करता है। तीसरा मोहन गुप्ता है जिसके साथ एक ही मंडप में चार महीने पहले सोहन गुप्ता की शादी हुई थी। पत्नी का मायका उत्तर प्रदेश का है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति केे खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने खोजी कुत्तों की मदद से कातिल का पता लगाने का प्रयास किया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: पार्लर के ट्रेनर को हाथ में दिए 500 रुपए

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!