Bhopal News: स्कूल टीचर ने फांसी लगाकर दी जान 

Share

Bhopal News: संवेदनाओं को झकझोर देने वाली मानवीय कहानी, छह महीने के भीतर एक ही घर में तीन व्यक्तियों की मौत, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। स्कूल टीचर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह मानसिक रुप से परेशान चल रही थी। यह सनसनीखेज घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। घटना केे वक्त स्कूल टीचर अकेली थी। उसका बेटा जब ड्यूटी से घर पहुंचा तो वह मां को फंदे पर देखकर परेशान हो गया। यह उसके लिए पहला मामला नहीं था। क्योंकि वह छह महीनों के भीतर में दो चिताओ को मुखाग्नि दे चुका है।

इस कारण हुई थी पति और बेटी की मौत

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार मामला 09 फरवरी की रात लगभग आठ बजे का है। घटना कोलार रोड स्थित शिर्डीपुरम कॉलोनी (Shirdipuram Colony) की है। यहां रहने वाले ऐकस सोमानी (Ekas Somani) ने इस बात की सूचना दी थी। उसने बताया कि उसके दोस्त अक्षय पटेल की मां संध्या पाठक (Sandhya Pathak) पति स्वर्गीय मनमोहन पाठक उम्र 53 साल ने फांसी लगा ली है। संध्या पाठक सरकारी स्कूल में टीचर थी। बेटा अक्षय पटेल (Akshay Patel) जेके टायर कंपनी में इंजीनियर हैं। उसने पुलिस को बताया कि वह ऑफिस गया था। घर आया तो मां फांसी के फंदे पर लटकी मिली। फंदे से नीचे उतारा तो उनकी मौत हो गई थी। अक्षय पटेल ने ही बताया कि छह महीने पहले उसके पिता मनमोहन पाठक(Manmohan Pathak)  की मौत हो गई थी। इसके बाद दो महीने पहले ब्लड कैंसर से बहन ने भी दम तोड़ दिया था। इन दोनों मौत के बाद से मां परेशान रहती थी। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच एएसआई सुनील त्रिपाठी (ASI Sunil Tripathi) कर रहे हैं। कोलार रोड पुलिस मर्ग 02/24 दर्ज कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। जनहित में संदेश: आत्महत्या किसी विषय का समाधान नहीं हैं। यदि यह भाव हैं तो तुरंत ही मनोचिकित्सक से परामर्श ले। 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शादी के पांच महीने बाद ही पति ने दिखाया अपना रंग
Don`t copy text!