Bhopal News: दुकान में बैठे-बैठे बेहोश हुआ मालिक

Share

Bhopal News: बंसल अस्पताल में छह साल पहले हुई थी बायपास सर्जरी, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। एयर कंडीशनर रिपेयरिंग की दुकान में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई। दुकान में उस वक्त उसका भाई भी था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के एमपी नगर इलाके में हुई है। पुलिस ने हार्ट अटैक से मौत होने की संभावना जताई है। लेकिन, उसे पीएम रिपोर्ट मिलने का भी इंतजार है। इधर, गौतम नगर में बीमार वृद्धा की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

भाई ले गए थे अस्पताल

एमपी नगर पुलिस के अनुसार 22 अगस्त की दोपहर लगभग दो बजे जेपी अस्पताल (JP Hospital) से डाॅक्टर अग्रवाल ने एक व्यक्ति को मृत हालात में लेकर आने की सूचना दी थी। शव की पहचान गुड्डू अहमद उर्फ अफजल अहमद पिता इकबाल अहमद उम्र 52 साल के रूप में हुई। वे कोहेफिजा इलाके में रहते हैं। उनकी एमपी नगर जोन-1 में एसी रिपेयरिंग की दुकान हैं। अफजल अहमद (Afzal Ahemad) दुकान में अपने भाई अशफाक खान के साथ थे। तभी वे अचानक बेसुध होकर गिर गए। भाई जेपी अस्पताल ले गए। एमपी नगर पुलिस मर्ग 15/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि अफजल अहमद की 2016 में बंसल अस्पताल (bansal Hospital) में बायपास सर्जरी हुई थी। वह दिल के मरीज भी थे। मामले की जांच एएसआई सत्येन्द्र द्विवेदी (ASI Satendra Diwedi) कर रहे हैं।

घर पर गिरने से हुई वृद्धा जख्मी

इधर, मौत के एक अन्य मामले में गौतम नगर पुलिस मर्ग 25/22 दर्ज कर मामले (Bhopal News) की जांच कर रही है। शव की पहचान शोभा सोनी पति भैयालाल सोनी उम्र 60 साल के रूप में हुई। वह जेपी नगर इलाके में रहती थी। जांच में पता चला है कि शोभा सोनी (Shobha Soni) बीमार रहती थी। उसको मधुमेह रोग भी है। वह घर पर फिसलकर गिर गई थी। जिसके बाद से उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान उसकी हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में 22 अगस्त की रात लगभग साढ़े नौ बजे मौत हो गई। जिसकी सूचना हमीदिया अस्पताल से डाॅक्टर अजय धुर्वे (Dr Ajay Dhurve) ने दी थी। मामले की जांच हवलदार धर्मेन्द्र गौतम (Dharmendra Gautam) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Gwalior News: नर्स ने घंटी नहीं सुनी, अधीक्षक ने थमाया नोटिस
Don`t copy text!