Bhopal Road Mishap: तेज रफ्तार कार ने महिला को रौंदा

Share

Bhopal Road Mishap: कार चालक का पता लगा रही पुलिस, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Mishap) के रेतघाट इलाके में तेज रफ्तार कार ने महिला को रौंद दिया। महिला रिश्तेदारों से मिलकर लौट रही थी। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई। इधर, जेल बंदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गईं है। दोनों शव पीएम के लिए भेज दिए गए हैं।

प्रॉपर्टी डीलर है पति

तलैया थाना पुलिस ने बताया कि हमीदिया अस्पताल से रविवार सुबह लगभग आठ बजे मौत होने की सूचना मिली थी। जांच अधिकारी एएसआई एमके त्रिपाठी ने बताया शव की पहचान मनीषा ओसवाल पति प्रदीप उम्र 54 साल के रूप में हुई। उन्होंने बताया वह नेहरु नगर स्थित इलाके मेें रहती थी। पति प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। हादसा नौ अप्रैल को हुआ है। वह उसके नौकर बल्लू के साथ मोटर साइकिल से चौक बाजार होते हुए घर लौट रही थी। तभी तेज रफ्तार कार ने रेत घाट चौराहे पर बाइक में टक्कर मार दी।

सिर में आई थी चोट

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

बाइक से गिरने के बाद मनीषा ओसवाल (Manisha Oswal) को सिर में गंभीर चोट आई थी। जबकी नौकर को मामूली चोट थी। तत्काल 108 की मदद से मनीषा को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया हैं। इधर, गाधी नगर थाने में रविवार—सोमवार कि दरमियानी रात मर्ग की सूचना मिली थी। शव की पहचान कमल कुशवाह (Kamal Kushwaha) पिता शिवलाल उम्र 32 साल के रूप में हुई है। मृतक जेल बंदी था। बीमारी के कारण उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Knife Attack:चाचा से हुआ विवाद भतीजे पर जानलेवा हमला

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!