Bhopal News: वृद्ध समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: रेलवे पटरी पर मिली थी पुलिस को दोनों लाशें

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से जुड़ी है। पुलिस को दोनों लाशें रेलवे पटरी पर मिली है। पुलिस इन घटनाओं को हादसा मान रही है। दोनों शव की पहचान कर ली गई है।

व्हाट्स एप के जरिए पहचान

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार सुभाष नगर ब्रिज के पास एक व्यक्ति की लाश मिली थी। जिसकी पहचान सलमान खान पिता मेहबूब कुरैशी उम्र 25 साल के रुप में हुई। वह राजीव नगर झुग्गी में रहता था। पिता मेहबूब कुरैशी सवारी आटो चलाते है। सलमान खान (Salman Khan) नशे का आदी था। पुलिस को उसकी लाश रेलवे पटरी पर क्ष​त—विक्षत हालत में मिली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। इधर, बागसेवनिया स्थित रेलवे पटरी पर पुलिस को लाश मिली थी। शव की पहचान (Jodharam  Meghval) जोधराम मेघवाल उम्र 60 वर्ष के रुप में हुई है। वे हबीबगंज स्थित गौतम नगर में रहते थे। उनकी पहचान के लिए व्हाट्स एप पर फोटो डालकर वायरल किए थे। जिससे शव की पहचान हुई थी। पुलिस ने एम्स अस्पताल में पीएम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया है।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Love Jihad News: "बबलू" बनकर "आदिल" ने दिया धोखा, लाश के पास मिला सुसाइड नोट
Don`t copy text!