Bhopal News: लावारिस मिली गाड़ी से आत्महत्या का पता लगा

Share

Bhopal News: मौत के बाद पता चला परिवार से अलग रहने वाले व्यक्ति का राज, कहानी में अभी भी छुपे हैं कई पेंच

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। रेलवे पटरी के पास लावारिस मिली एक बाइक की तहकीकात करने पुलिस पहुंची। बाइक नंबर से उसके मालिक का पता लगाया। फोन एक व्यक्ति ने उठाया जिसने बताया कि वह बाइक उसके भाई के पास है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र का है। पुलिस उसका पता लगाती उसके अगले दिन पटरी किनारे लाश मिल गई। कहानी में कई पेंच है। इसलिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

घर का पता लगा रही है पुलिस

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 14 नवंबर की सुबह लगभग साढ़े सात बजे पुलिस को रेलवे लाइन खेजड़ा के पास बाइक मिली थी। तफ्तीश की तो रेलवे पटरी पर उन्हें एक लाश बरामद हुई। बाइक नंबर से पता चला वह विदिशा स्थित करारिया गांव में रहने वाले हुकुम सिंह मीना पिता बदन सिंह मीना उम्र 30 साल का शव है। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस को मृतक के भाई हेमंत सिंह मीना (Hemant Singh Meena) ने बताया कि हुकुम सिंह मीना (Hukum Singh Meena) लगभग पांच साल से परिवार से अलग रहता था। वह ड्रायवरी का काम करता था। वह लगभग डेढ़ महीने से भोपाल शहर में रह रहा था। लेकिन, हुकुम सिंह मीना ने परिवार को भोपाल के पते की जानकारी नहीं दी थी। पुलिस का अनुमान है की हुकुम सिंह मीना ने आत्महत्या की है। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 79/22 दर्ज कर घर का पता लगा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: हादसों में दो व्यक्तियों की मौत
Don`t copy text!