Bhopal Cheating News: थानेदार के भाई जालसाजी के शिकार

Share

Bhopal Cheating News: फ्लैट दिलाने के नाम पर धोखा देकर की गई जालसाजी

Bhopal Cheating News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cheating News) के एमपी नगर इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर ने फ्लैट दिलाने के नाम पर जालसाजी की है। पीड़ित व्यक्ति भोपाल के ही एक थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर के भाई है। पुलिस ने आरोपी जालसाज को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने ऐसे कई अन्य व्यक्तियों के साथ जालसाजी की है।

चैक बाउंस के कई मामले दर्ज

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार घटना की शुरुआत 2014 से हूई थी। आरोपी डीबी सिंह (DB Singh) है जो कि आकांक्षा टॉवर में डीबी इंफोटेक प्रायवे​ट लिमिटेड नाम से प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। आरोपी ने विजय सिटी में फ्लैट दिलाने का करार विकास त्रिपाठी (Vikas Tripathi) से किया था। वे होशंगाबाद रोड स्थित इंडस टाउन में रहते हैं। सौदा आठ लाख रुपए में हुआ था। जिसके एडवांस में बतौर तीन लाख रुपए दे दिए गए थे। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 420/406 जालसाजी और गबन का केस दर्ज किया गया है। आरोपी डीबी सिंह के खिलाफ एमपी नगर थाने में ही चैक बाउंस के कई प्रकरण पहले से ही विचाराधीन है। पुलिस आरोपी के खाते के संबंध में भी जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime News: ड्रा के नाम पर फ्रॉड रैकेट का ड्रामा
Don`t copy text!