Bhopal Suicide News: सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने फांसी लगाई

Share

Bhopal Suicide News: पुणे में पति—पत्नी करते थे नौकरी, लॉक डाउन लगने के बाद आ गए थे शहर

Bhopal Suicide News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने फांसी लगा ली। घटना गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का दावा है कि घटनास्थल सीज कर दिया गया है। परिवार शोकाकुल है और वह अंत्येष्टि में था इसलिए पड़ताल नहीं की गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिवार मौत को लेकर आरोप लगा रहा है।

पति के साथ आ गई थी भोपाल

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि 12 जनवरी की शाम लगभग 6 बजे मौत की सूचना मिली थी। जिसमें पुलिस ने लगभग साढ़े नौ बजे मर्ग कायम किया है। मरने वाली महिला का नाम रिचा तोमर पति कपिल तोमर उम्र 35 साल है। वह शारदा नगर नारियलखेड़ा में ससुराल वालों के साथ रहती थी। उसके दो बच्चे भी है और यहां सास—ससुर भी रहते हैं। रिचा तोमर (Richa Tomar) का मायका भोपाल के नेहरु नगर इलाके में हैं। रिचा तोमर पुणे स्थित सॉफ्टेवयर कंपनी में नौकरी करती थी। वहां उसके साथ पति कपिल तोमर (Kapil Tomar) भी नौकरी करता था। कपिल भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों लॉक डाउन के बाद भोपाल आ गए थे। शादी दिसंबर, 2014 में हुई थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

कंप्यूटर की होगी पड़ताल

गौतम नगर थाना प्रभारी एमके मिश्रा ने बताया कि पुणे की नौकरी के बाद रिचा तोमर और कपिल तोमर भोपाल आ गए थे। यहां नेहरु नगर में जहां रिचा का मायका है उसके नजदीक रहने लगे। कुछ दिन पहले ही रिचा शारदा नगर में रहने आई थी। घटना के वक्त घर में सास—ससुर मौजूद थे। वह कंप्यूटर पर काम कर रही थी। फंदे से उतारकर परिजन उसको हमीदिया अस्पताल ले गए थे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। मामला नव विवाहिता की मौत से जुड़ा है इसलिए जांच सीएसपी हनुमानगंज गोपाल सिंह चौहान (CSP Gopal Singh Chouhan) करेंगे। जिसके लिए पुलिस कंप्यूटर की जांच भी करेगी। वहीं सीज कमरे की छानबीन की जाएगी।

यह भी पढ़ें:   MP Scam: मध्यप्रदेश में बड़ा घोटाला, अधिकारियों के साथ किसान भी आरोपी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!