MP BJP News: आधा दर्जन से अधिक जिलों में सामाजिक न्याय पखवाड़ा

Share

MP BJP News: असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों के बीच पेंठ जमाने आयोजित हुए कार्यक्रम

MP BJP NEWs
इंदौर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद शंकर लालवानी, बाएं तरफ बैठे हैं प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट। तस्वीर भाजपा मुख्यालय की तरफ से जारी।

भोपाल। वैश्विक महामारी से मध्यप्रदेश अछूता नहीं रह गया था। इस बीमारी का सबसे ज्यादा असर असंगठित क्षेत्र को उठाना पड़ा। रोजगार संकट से लेकर वेतन में कटौती जैसी समस्याएं सामने आई। इस कारण कई क्षेत्रों में आक्रोश है। जिसको ध्रुवीकरण करने के लिए मध्यप्रदेश भाजपा (MP BJP News) ने सामाजिक न्याय पखवाड़ा के तहत  लोगों से संवाद किया। यह आयोजन प्रदेश के आधा दर्जन से अधिक जिलों में आयोजित किया गया। जिसकी जिम्मेदारी वहां के स्थानीय नेताओं को दी गई थी।

मंत्रियों को दी गई जिम्मेदारी

यह कार्यक्रम इंदौर, उज्जैन, भिंड, गुना, नर्मदापुरम, श्योपुर, मंडला, बैतूल, हरदा दमोत समेत अन्य जिलों में आयोजित किया गया। इसमें ई—श्रमिक कार्ड धारक और पीएम स्वनिधि स्कीम से जुड़े लाभार्थियों को आमंत्रित किया गया था। सामाजिक न्याय पखवाड़े के दसवें दिन आयोजित कार्यक्रम में इंदौर की जिम्मेदारी जलसंसाधन मंत्री तुलसी सिलावट के पास थी। जिसमें सांसद शंकर लालवानी ने भी भाग लिया। उज्जैन के सम्मेलन को उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव ने संबोधित किया। जबकि भिंड जिले में आयोजित शिव उत्सव वाटिका में सांसद संध्या राय और जिला अध्यक्ष नाथू सिंह गुर्जर ने संबोधित किया। गुना जिले में असंगठित श्रमिक सम्मेलन और स्ट्रीट वेंडरों का सम्मान विधायक गोपीलाल जाटव ने किया। नर्मदापुरम में महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया ने भाग लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP BJP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: दोस्त बनकर जालसाज ने चूना लगाया
Don`t copy text!